करनाल: पति-पत्नी, सड़क हादसे का हुए शिकार, हादसे में पति की मौत

करनाल में करवाचौथ के दिन दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, मेंहदी लगवाकर घर वापिस लौट रहे स्कूटी पर सवार दोनो पति-पत्नी सड़क हादसे का शिकार हो गए, हादसे में पति की मौत हो गई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- राजीव मेहता (करनाल, हरियाणा)

हरियाणा। करनाल में करवाचौथ के दिन दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, मेंहदी लगवाकर घर वापिस लौट रहे स्कूटी पर सवार दोनो पति-पत्नी सड़क हादसे का शिकार हो गए, हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि गम्भीर अवस्था में घायल पत्नी को इलाज के लिए कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि करनाल के काछवा रोड पर देर रात दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला, हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि गम्भीर रूप से घायल पत्नी को इलाज के लिए कल्पना चावला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

दरअसल करनाल के रामनगर का रहने वाला सनी नाम का युवक देर रात अपनी पत्नी को करवाचौथ के त्यौहार पर मेहंदी लगवा कर अपने घर वापिस लौट रहा था, तभी काछवा रोड पर अचानक रास्ते में गड्ढे और रेत बजरी होने के कारण उसकी स्कूटी स्लिप हो गई।

जिसमें दोनों पति-पत्नी को गम्भीर चोटें लगी। हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनो पति-पत्नी को हॉस्पिटल भिजवा दिया। जहां पर पति की मृत्यु हो चुकी थी, जबकि पत्नी को इलाज के लिए दाखिल कराया गया है।

calender
13 October 2022, 02:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो