करनाल: ट्रक में घुसी टूरिस्ट बस, ड्राइवर और कंडक्टर की मौत, 12 यात्री घायल

करनाल में शुक्रवार को सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। हादसा नेशनल हाईवे 44 पर नमस्ते चौक के पास हुआ। यहां एक डबल डेकर टूरिस्ट बस हाईवे पर खराब खड़े ट्रक से जा टकराई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हरियाणा। करनाल में शुक्रवार को सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। हादसा नेशनल हाईवे 44 पर नमस्ते चौक के पास हुआ। यहां एक डबल डेकर टूरिस्ट बस हाईवे पर खराब खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसा देख आसपास के लोग मौके पर इकट्‌ठे हो गए। लोगों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर की मौत हो गई। है।

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। शुक्रवार सुबह एक टूरिस्ट बस कश्मीर से दिल्ली की तरफ जा रह थी। करनाल के नमस्ते चौक में फ्लाई ओवर पर खराब खड़े ट्रक से टूरिस्ट बस टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रक बस के अंदर 6 फीट तक घुस गया। बस के ड्राइवर अरविंद ने मौके पर ही दम तोड़ गया। जबकि कंडक्टर विक्की ने अस्पताल में दम तोड़ा। दोनों पठानकोट के रहने वाले थे।

बस की खिड़की तोड़नी पड़ी -

वहीं टूरिस्ट बस से सवारियों को बाहर निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। चूंकि बस में एक ही दरवाजा था और वह क्षतिग्रस्त हो चुका था। इसलिए सवारियों को बस की खिड़की तोड़कर बाहर निकालना पड़ा।

नहीं लगाया था कोई साइन बोर्ड -

बताया जा रहा है कि ट्रक का टायर फटा था। ड्राइवर हाईवे पर ट्रक को छोड़कर मिस्त्री को लेने चला गया था। उसने कोई भी इंडिकेशन नहीं दिया था कि यहां पर ट्रक खराब खड़ा है, ताकि दूसरे वाहनों को इसके बारे में जानकारी हो सके। ट्रक ड्राइवर की यही लापरवाही टूरिस्ट बस के यात्रियों पर भारी पड़ गई। बस में तीस से 35 यात्री सफर कर रहे थे।

घायलों को अस्पताल पहुंचाया -

हाईवे पर हादसे की सूचना के बाद मौके पर एबुलेंस पहुंच गई। करीब 12 घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके साथ ही पुलिस ने मृतक बस चालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

calender
28 October 2022, 04:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो