करनाल: ट्रक ने मारी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर, बेटे की मौत, पिता की हालत गंभीर

करनाल के मेरठ रोड पर एक नशे में धुत ट्रक चालक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली पर जा रहे बाप-बेटे को टक्कर मार दी, हादसे में बेटे की मौके पर मौत हो गई। वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संबाददाता- राजीव मेहता (करनाल, हरियाणा)

हरियाणा। करनाल के मेरठ रोड पर एक नशे में धुत ट्रक चालक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली पर जा रहे बाप-बेटे को टक्कर मार दी। हादसे में बेटे की मौके पर मौत हो गई। वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा रविवार देर शाम का बताया जा रहा है।

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार यूपी के गांव सूभरी निवासी विक्की और उसके पिता परमिंद्र रविवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली में धान लेकर करनाल मंडी में बेचने के लिए आए थे। देर शाम को जब वह धान को बेचकर वापस अपने घर की तरफ जा रहे थे तो मेरठ रोड पर पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी।

जिसके बाद ट्रैक्टर पर सवार पिता-पुत्र उछल कर सड़क पर गिर गए। इसके बाद ट्रक उनके ऊपर से गुजर गया। इस दौरान बेटे की मौके पर मौत हो गई। जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

19 साल का था विक्की -

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि विक्की की उम्र 19 साल थी। वह पढ़ाई करता था। रविवार को छुट्टी होने पर अपने पिता का काम में हाथ बटाने के लिए करनाल धान लेकर आया था और यह हादसा हो गया। इस घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया।

ट्रक चालक हिरासत में -

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी हर मोहिन्द्र ने बताया कि पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। इस हादसे में विक्की नाम के लड़के की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि उसके पिता की हालत भी गंभीर बनी हुई है। आज शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

calender
07 November 2022, 10:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो