पणजी में बोले केजरीवाल- कांग्रेस और BJP ने मिलकर गोवा को लूटा

पणजी में बोले केजरीवाल- कांग्रेस और BJP ने मिलकर गोवा को लूटा

Suman Saurabh
Suman Saurabh

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज गोवा के पणजी लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जमकर कांग्रेस और BJP पर हमला बोला। उन्होंनें कहा, कांग्रेस और भाजपा ने मिलकर गोवा को लूटा है और गोवा के अंदर कोई भी काम नहीं किया। इन पार्टियों को अगर आप और 5 साल दे देंगे तो भी कोई काम नहीं करेंगे, सिर्फ लूटेंगे। गोवा की मौजूदा हालत के लिए ये सभी पार्टियां जिम्मेदार हैं।

READ MORE: ED ने पत्रकार राणा अयूब के 1.77 करोड़ रुपए जब्त किए

केजरीवाल ने कहा कि हमारे लिए गोवा के लोग VIP हैं। जितनी तेजी से प्रधानमंत्री के लिए हेलीपैड बना उतनी ही तेजी से गोवा में सड़कें, बस स्टैंड और अन्य चीजें बनेंगी और आपके सभी काम होंगे। उन्होंनें कहा कि इन पार्टियों ने मिल कर गोवा पर 24 हज़ार करोड़ रुपए का कर्जा चढ़ा दिया। अगर आप इन्हें दोबारा वोट देंगे तो 5 साल में 50 हज़ार करोड़ और उसके बाद 1 लाख करोड़ का कर्जा चढ़ा देंगे। अगर AAP को वोट देंगे तो हम पूरा कर्जा खत्म कर देंगे और बजट को मुनाफे में ले आएंगे।

उन्होंनें कहा, कांग्रेस को वोट देने का मतलब है BJP को वोट देना। पिछली बार आपने कांग्रेस के 17 MLA बनाए जिसमें से 15 MLA पार्टी छोड़ कर चले गए, तो कांग्रेस को वोट देने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि ये लोग जीतने के बाद कांग्रेस में चले जाते हैं।

.
calender
11 February 2022, 06:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो