खंडवा: 150 लोगों को ठगने वाले जिस जुनैद ने पुल से कूदकर की थी आत्महत्या, वो जिंदा मिला

मोरटक्का के एक्वाडक पुल से नदी में छलांग लगाने का वीडियो वायरल कर लोगों को गुमराह करने वाले जुनैद के जिंदा होने के सबूत मिले हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मध्यप्रदेश। मामला मध्यप्रदेश के खंडवा जिले का है जहां, रुपए दोगुने करने के नाम पर लोगों से पांच करोड़ रुपए ठगने वाला शेख जुनैद जिंदा मिला है। मोरटक्का के एक्वाडक पुल से नदी में छलांग लगाने का वीडियो वायरल कर लोगों को गुमराह करने वाले जुनैद के जिंदा होने के सबूत मिले हैं।

वह मेट्रो सिटी का सफर करने के साथ-साथ अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रह रहा है। आपको बता दें हाल ही में रायपुर के एक होटल में उसने पार्टी की और उसकी इस पार्टी का फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। ठगी का शिकार हुए पीड़ितों ने एसपी से अपने रुपए वापस दिलवाने की गुहार लगाते हुए उसे पकड़ने की मांग की है।

गौरतलब है कि शहर के घासपुरा क्षेत्र के निवासी शेख जुनैद ने करीब दस माह पहले 27 जनवरी को मोरटक्का स्थित एक्वाडक पुल से एक वीडियो वायरल किया था। इस वीडियो में उसने कहा था कि कर्ज से परेशान होकर वह आत्महत्या कर रहा है।

रो-रोकर वह यह कह रहा था कि उसे समय देते तो वह सभी कर्ज चुका देता। सभी लोगों के रुपये लौटा देता। लेकिन मेरे घर पर आकर मुझे परेशान किया गया। इस दौरान जुनैद का साला भी उसके साथ मौजूद था। उसी ने पुलिस और परिवार वालों को उसके आत्महत्या की बात बताई थी।

लेकिन अब उसकी मौत के नाटक पर से पर्दा उठ गया है। उसके जिंदा होने के सबूत लेकर पीड़ितों ने एसपी से गुहार लगाई है। मोरटक्का चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार सयदे ने बताया कि अभी तक की पड़ताल में यह जरूर पता चला है कि जुनैद जिंदा है। जुनैद के इंदौर, रायपुर और मुंबई तक होने की सूचना मिली थी।

उसकी बार-बार लोकेशन बदलने से पुलिस उस तक पहुंच नहीं पाई। विदित हो कि जुनैद लोगों से कहता था कि उसकी वन विभाग में अच्छी पकड़ है। जो भी ठेके निकलते हैं पहले उसे दिए जाते हैं। इस तरह से लोगों को अपनी बातों में फंसाकर उसने ठेके लेने के नाम पर करीब 150 लोगों से पांच करोड़ रुपए की ठगी की है। लोगों से उसने कहा था कि वे जो भी रुपए देंगे उसे वह दोगुना कर देगा।

calender
19 November 2022, 04:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो