खाते से निकाले थे 6.5 लाख रुपए, औरैया पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद मे अछल्दा थाना क्षेत्र के ग्राम विक्रमपुर निवासी सुरेश चंद्र ने बीते 8 सितंबर को थाना अछल्दा में शिकायती प्रार्थना पत्र दिया जिसमें उनके खाते से धोखाधड़ी करके 6 लाख 50 हजार रुपये

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- कपिल पोरवाल

उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद मे अछल्दा थाना क्षेत्र के ग्राम विक्रमपुर निवासी सुरेश चंद्र ने बीते 8 सितंबर को थाना अछल्दा में शिकायती प्रार्थना पत्र दिया जिसमें उनके खाते से धोखाधड़ी करके 6. 5 लाख रुपये निकाले थे उन्होने ने जब खाता चेक किया तो केवल 1400 रूपये ही बाकी थे। जबकि उनमें से कोई रकम नहीं निकाली थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों के पास से लगभग 1 लाख 25 हजार की नगदी समेत 1 लैपटॉप, 1 फिंगर स्कैनर व प्रिंटर भी किया बरामद। 

स्थानीय पुलिस व SOG टीम ने इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों के आधार पर व मुखबिर की सूचना पर ग्राम दिलीपपुर मे सेंट्रल बैंक की उपशाखा चलाने वाले कल्लू उर्फ अवधेश को उसके साथी के साथ किया गिरफ्तार। पुलिस अधीक्षक के अनुसार पकड़े गए आरोपी की ग्राम में जनसेवा की दुकान है जिसमे वह सेंट्रल बैंक की उपशाखा चलाता है, पीड़ित का खाता उसी के अंतर्गत पड़ता था, खाते में रुपये देखकर लालच आ गया जिसपर मुख्य आरोपी ने अपने साथी की मदद से व बैंक कर्मी को शामिल करके पीड़ित का ATM हासिल किया और फिर ATM की मदद से जनपद भर से 6.5 लाख रुपये निकाल लिए।  पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गये आरोपी के पास से 1 लाख 25 हजार नगद व स्कैनर व प्रिन्टर भी बरामद किया।

और पढ़े...

औरैया में भारी बारिश के जलभराव के कारण गिरी दीवार फायर स्टेशन में घुसा पानी, लाखों का नुकसान


calender
23 September 2022, 02:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो