सारण से राजीव प्रताप रूड़ी का मुकाबला रोहिणी आचार्य से, मगर मैदान में लालू प्रसाद पर हो रहा हमला

Bihar Politics: सारण सीट से इस बार लोकसभा चुनाव में बेहतरीन मुकाबला होने वाला है, क्योंकि राजद पार्टी ने इस बार सीट से रोहिणी आचार्य को चुनावी मैदान में उतारा है.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar Politics: बिहार में इस बार सारण सीट से राजद पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं. रोहणी चुनाव को लेकर लगातार जनसभाएं कर रही हैं. वहीं बीजेपी पार्टी की तरफ से राजीव प्रताप रूड़ी चुनावी मैदान में रोहिणी आचार्य को टक्कर देंगे. रोहिणी जनता से मिलकर बिहार को बदलने की बात कर रही हैं.

वहीं दूसरे तरफ राजीव प्रताप रूड़ी रोहिणी पर निशाना न साध कर सीधा वह लालू प्रसाद यादव के ऊपर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं. 

राजीव प्रताप रूड़ी कर रहे लालू प्रसाद पर हमला

बिहार के सारण सीट से राजद पार्टी की तरफ से लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य चुनाव लड़ने जा रही हैं. बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूड़ी लगातार जनता के बीच राजद के ऊपर सवाल उठाते दिखाई दे रहे हैं. लालू प्रसाद यादव को घेरते नजर आ रहे हैं. रोहिणी आचार्य के लिए अब तक उनके तरफ से किसी प्रकार की बयान बाजी नहीं की गई है. राजीव लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहते हैं कि सारण के औद्योगिक बदहाली के लिए लालू यादव जिम्मेदार हैं. उन्होंने सारण के कई सारे चीनी मिलों को बंद करवाया था. साथ ही राजीव कहते हैं कि हाजीपुर-छपरा फोरलेन बनने में देरी के जिम्मेदार भी वहीं हैं. 

राजद ने भी राजीव प्रताप पर की बयानबाजी 

लोकसभा चुनाव में इस बार सारण सीट पर कड़ा मुकाबला होने वाला है. बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूड़ी के उठाए सवालों पर राजद ने पलटवार किया है. मिली जानकारी के अनुसार राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद ने राजीव प्रताप रूड़ी को उठाए प्रश्नों का जवाब देते हुए कहते हैं कि वह पिछले 15 साल से सारण के सांसद हैं. साथ ही केंद्र में उनकी ही सरकार है, इसके बावजूद भी सारण में एक कारखाना नहीं बना पाएं. जबकि लालू प्रसाद यादव रेल मंत्री के पद पर रहने के दरमियान उन्होंने यूपी के मथुरा में रेल पहिया बनाने का कारखाना खुलवाया था. 

calender
03 April 2024, 04:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो