मध्य प्रदेश: ग्वालियर जिले में 6 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी पड़ोसी 24 घंटे तक पुलिस को करता रहा गुमराह

ग्वालियर जिले के करहिया गांव में विवाह समारोह में बारात देखने के लिए घर से निकली 6 साल की मासूम की पड़ोसी ने ही दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी। हत्यारे ने शव को पास के खेत में दबा दिया था और ऊपर से घास डाल दी थी

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश। ग्वालियर जिले के करहिया गांव में विवाह समारोह में बारात देखने के लिए घर से निकली 6 साल की मासूम की पड़ोसी ने ही दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी। हत्यारे ने शव को पास के खेत में दबा दिया था और ऊपर से घास डाल दी थी। जब काफी देर तक बच्ची घर नहीं लौटी तो स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में आरोपी ने हत्या करना स्वीकार कर लिया है।

हालांकि बच्ची के साथ गलत काम हुआ है इसको लेकर अभी संदेह जताया जा रहा है। देर रात पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट के साथ करहिया गांव पहुंची और जांच पड़ताल के बाद बच्ची के शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है।

यह था पूरा घटनाक्रम -

वहीं पुलिस ने बताया कि सोमवार को करहिया गांव में विवाह समारोह थे। करहिया गांव की ही रहने वाली 6 साल की बच्ची घर पर बोलकर निकली थी कि वह बारात देखने के लिए जा रही है और जल्दी आ जाएगी। लेकिन उसी गांव का रहने वाला शेरु जाटव बच्ची को बहला-फुसलकार अपने साथ ले गया।

शेरू को बच्ची के साथ गांव के कुछ लोगों ने देखा और उसे टोका भी। जिस पर शेरु ने यह कहा कि वह बच्ची को उसके घर छोड़ने जा रहा है। जब इसके बाद बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजनों उसकी तलाश की। लेकिन बच्ची सुबह तक नहीं मिली तो करहिया थाना में इसकी शिकायत की गई और यह भी बताया गया कि आखिरी बार बच्ची शेरु जाटव के साथ देखी गई थी।

इसलिए पुलिस ने शेरु जाटव की तलाश की तो वह शाम को गांव के बाहर मिल गया। लेकिन शेरू करीब 24 घंटे तक पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन जब मंगलवार रात तक बच्ची नहीं मिली तब पुलिस ने शेरु से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया और हकीकत बयां कर दी।

उसने बताया कि बच्ची की हत्या कर दी है और उसका शव गांव के पास कमल सिंह के खेत में घास के नीचे दबा है। पुलिस ने इसके बाद आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया। पुलिस को शेरु ने बताया कि वह काफी नशे में था इसलिए उसे पता ही नहीं चला कि उसने कब बच्ची की हत्या कर दी।

जयराज कुबेर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक -

आरोपी पकड़ा गया है और उसी ने बच्ची की हत्या की थी। किसी भी आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है। लेकिन अभी हम फोरेंसिक टीम लेकर मौके पर जा रहे हैं।पोस्टमार्टम होने के बाद ही पता चलेगा कि बच्ची की हत्या का क्या कारण रहा।

calender
08 February 2023, 01:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो