मध्य प्रदेश: रतलाम हाइवे पर कार में लगी आग, जलने से शिक्षक की मौत

रतलाम हाइवे पर शहर से कुछ ही दूरी में हरिदेव जोशी समाधि मार्ग से आगे कागदी पिकप क्षेत्र में कार में आग लगने से एक शिक्षक की मौत हो गई।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रतलाम, मध्य प्रदेश। घटना मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से है, जहां रतलाम हाइवे पर शहर से कुछ ही दूरी में हरिदेव जोशी समाधि मार्ग से आगे कागदी पिकप क्षेत्र में कार में आग लगने से एक शिक्षक की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार कार झाड़ियों में जलती मिली। आग से कार पूरी तरह जल गई है। अभी तक कार में आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिक्षक मनोज जैन पुत्र महिपाल जैन (निवासी भीमपुर हाल मोहन कॉलोनी) बांसवाड़ा जिले के छोटी सरवन ब्लाक के दनाक्षरी विद्यालय में अध्यापक के पद पर पदस्थ थे। बता दें कि एक माह पहले उनके कान का ऑपरेशन हुआ था। इस कारण वे मेडिकल अवकाश पर थे।

शुक्रवार सुबह मनोज घर से अपनी कार लेकर स्कूल जाने के निकले थे। इसके बाद सुबह करीब 10:30 बजे कार कागदी पिकप के पास झाड़ियों में जलती दिखाई दी। आसपास के लोग आग की लपटें देखकर वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर थाना अधिकारी रतन सिंह चौहान और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी दमकल लेकर पहुंचे।

कुछ देर बाद दमकलकर्मियों ने आग बुझा दी। आग बुझने के बाद कार के पास पुलिस ने पहुंचकर जांच की तो एक व्यक्ति ड्राइविंग सीट पर बुरी तरह से झुलस कर मृत अवस्था में मिला। मृतक की शिनाख्त शिक्षक मनोज के रूप में हुई।

पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं थाना अधिकारी रतनसिंह चौहान ने बताया कि कार की पिछली सीट पर टिफिन भी रखा था। कार के अगले दोनों टायर फुटे हुए मिले। आग कैसे लगी, अभी तक यह पता नहीं चला है।

खबरें और भी हैं.....

मध्य प्रदेश की इन जगहों पर मिलेगा न्यू ईयर सेलिब्रेट करने का डबल डोज, दोस्तों संग जरूर पहुंचें

 

  •  
calender
16 December 2022, 07:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो