मध्य प्रदेश: रतलाम के बड़ौदा गांव में गोली लगने से किसान घायल, गंभीर हालत में इंदौर रेफर

नामली थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ौदा में गोली लगने से रामचंद्र जाट पुत्र हीरालाल जाट (55 वर्ष) निवासी ग्राम धौंसवास हालमुकाम बड़ौदा घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में नामली थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ौदा में गोली लगने से रामचंद्र जाट पुत्र हीरालाल जाट (55 वर्ष) निवासी ग्राम धौंसवास हालमुकाम बड़ौदा घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे इंदौर के लिए रेफर किया गया।

अचेत होने की वजह से पुलिस उसके बयान नहीं ले पाई। पुलिस को इस कारण यह पता नहीं चल सका कि गोली उसने स्वयं मारी या फिर किसी अन्य ने। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक रामचंद्र जाट ने गुरुवार सुबह करीब ग्यारह से साढ़े ग्यारह बजे के बीच मित्र गोकुल सिंह को अपने ही मोबाइल से कॉल करके बताया कि उसकी तबीयत खराब हो गई है, जल्दी घर आ जाओ।

अपने खेत से भागते हुए गोकुल सिंह उसके घर पहुंचे तो देखा कि रामचंद्र के सीने से खून निकल रहा था। गोकुल सिंह ने आसपास के लोगों और स्वजन को जानकारी देकर डायल 100 पर फोन कर घायल रामचंद्र को जिला अस्पताल भिजवाया। रामचंद्र को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया।

इसके बाद रामचंद्र को इंदौर रेफर कर दिया गया। नामली थाना प्रभारी प्रीति कटारे, एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल और अन्य अधिकारी अस्पताल पहुंचे, लेकिन रामचंद्र कुछ नहीं बोल पा रहा था, इस कारण उसके बयान नहीं हो पाए।

कई सालों से परिवार से अलग रह रहा -

बता दें कि रामचंद्र जाट की पहली पत्नी और बेटा ग्राम धौंसवास में रहते हैं, रामचंद्र की दो बेटियों की शादी हो चुकी है। करीब दस वर्ष पूर्व रामचंद्र ने दूसरी शादी कर ली थी। तब से वह पहली पत्नी और बच्चों से अलग होकर दूसरी पत्नी के साथ ग्राम बड़ौदा में ही रह रहा है।

वहीं दूसरी पत्नी की करीब डेढ़ वर्ष पूर्व कोरोना संक्रमण काल के दौरान मौत हो चुकी है। वहीं थाना प्रभारी प्रीति कटारे ने बताया कि रामचंद्र के बयान नहीं होने से घटना के बारे में प्रारंभिक तौर पर कुछ पता नहीं चल पाया है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि रामचंद्र के साथ क्या घटना घटित हुई है।

calender
09 February 2023, 07:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो