मध्य प्रदेश: दमोह में छठवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी पूर्व सरपंच को भेजा जेल

दमोह जिले के पथरिया थाना अंतर्गत 12 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ पूर्व सरपंच द्वारा किए गए दुष्कर्म के मामले में पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किए जाने के उपरांत जेल भेज दिया गया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दमोह, मध्य प्रदेश। दमोह जिले के पथरिया थाना अंतर्गत 12 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ पूर्व सरपंच द्वारा किए गए दुष्कर्म के मामले में पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किए जाने के उपरांत जेल भेज दिया गया। घटना एक सप्ताह पहले की बताई गई है।

इस संबंध में पीड़ित नाबालिग जो कक्षा छठवीं की छात्रा है, ने बताया कि वह प्रतिदिन की भांति 8 दिसंबर को सुबह 10:30 बजे स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी कि स्कूल के पास ही गांव के पूर्व सरपंच की किराना दुकान एवं आटा चक्की भी है। स्कूल जाते समय पूर्व सरपंच की दुकान से बालिका ने पांच रुपए का सामान खरीदा और स्कूल चली गई।

जब दोपहर में छुट्टी हुई तो सहेली ने कहा कि चल दुकान तक चलते हैं। दुकान में उसने कुछ सामान खरीदा फिर बालिका और उसकी सहेली स्कूल लौटने लगी तो सहेली आगे निकल आई और मैं लौटकर फिर सामान लेने आ गई तो उसने फिर से पांच रुपए के पुंगे खरीदे।

इस दौरान दुकानदार ने बालिका का हाथ पकड़ कर भीतर खींच लिया तो वह डर गई तथा दुकानदार जल्दी से उसे कमरे में ले गया। कमरे में चक्की भी लगी हुई थी। जहां पर बालिका द्वारा चिल्लाने की भी कोशिश की गई। इस पर उसने मारते हुए मुंह दबा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

जब बालिका ने रोते हुए घर पर सारी बात बताने की बात कही तो उसने कहा कि यदि किसी को भी बताया तो तुम्हें बहुत मारूंगा और उसने यह भी कहा, तुम अपने स्कूल की और लड़कियों को लेकर भी मेरे पास आना। इधर बालिका को इस घटना के बाद बहुत अधिक तकलीफ होने लगी, लेकिन इस बात की जानकारी उसने ना तो स्कूल में और ना ही घर में किसी को दी।

लेकिन जब तकलीफ बढ़ने लगी तो दो दिनों तक वह काफी दर्द सहन करती रही और दो दिनों बाद जब उसने ना कुछ खाया ना पिया तो काफी परेशान होने के बाद बालिका ने इस बात की जानकारी अपनी मां को दी। जिस पर मां तत्काल ही उसे लेकर पथरिया पुलिस थाने पहुंची और आरोपी पूर्व सरपंच के विरुद्ध मामला दर्ज कराया।

जिस पर पथरिया थाना प्रभारी रजनी शुक्ला ने बताया कि आरोपी बब्बू उर्फ बाबूलाल लोधी 59 वर्ष के द्वारा 12 वर्ष की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया था। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी है.....

भोपाल: ऑल इंडिया मुस्लिम त्योहार कमेटी ने की फिल्म पठान पर बैन की मांग, बताया इसे इस्लाम की तौहीन

 

  •  
calender
16 December 2022, 03:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो