मध्य प्रदेश: रीवा में प्रेमी ने की युवती की बेरहमी से पिटाई, गिरफ्तारी के बाद आरोपी का घर ढहाया

मध्य प्रदेश के रीवा में शादी की बात पर प्रेमी इस कदर भड़क गया कि उसने प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया में प्रसारित हो रहा है। वीडियो देख लोग दहल जा रहे हैं। युवती को गंभीरावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

रीवा, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के रीवा में शादी की बात पर प्रेमी इस कदर भड़क गया कि उसने प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया में प्रसारित हो रहा है। वीडियो देख लोग दहल जा रहे हैं। युवती को गंभीरावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी पंकज त्रिपाठी को गिरफ्तार कर‍ लिया है।

 

बेरहमी से पिटाई के इस मामले में मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्या को निलंबित कर दिया गया है। शनिवार को वीडियो सामने आया था। सीएम श‍िवराज सिंह चौहान ने भी इस पर ट्वीट क‍िया है। आरोपी के घर को बुलडोजर से ध्‍वस्‍त कर दिया गया है। उसका वाहन चालन का लाइसेंस भी कैंसल कर दिया गया है। सीएम ने कहा कि मध्‍य प्रदेश की धरती पर महिलाओं के साथ अत्‍याचार करने वाला कोई नहीं बख्‍या जाएगा।

मऊगंज के सब डिवीजनल पुलिस ऑफिसर नवीन तिवारी ने बताया कि घटना बुधवार की है। 24 साल का आरोपी युवक ढेरा गांव का रहने वाला है। 18 साल की युवती पास के ही गांव की है। युवती, युवक से मिलने आई थी।

 

उसे डर था कि युवक कहीं शादी की बात से भविष्य में मुकर न जाए। उसने शादी की बात कही। इसी बात से आरोपी नाराज हो गया और उसे बेरहमी पीटने लगा। राहगीरों ने युवती को बचाया। डायल 100 को सूचना दी। पुलिस ने युवती को मऊगंज सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।

खबरें और भी हैं...

योजनाओं के त्‍वरित क्रियान्‍वयन के लिए कार्ययोजना बनाएगी मध्‍य प्रदेश सरकार

 

  •  
calender
25 December 2022, 07:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो