मध्यप्रदेश: काम की तलाश में पन्ना से भोपाल पहुंची नाबालिग के साथ दुष्कर्म

पन्ना की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी काम की तलाश में भोपाल अपने दोस्त के साथ पहुंची थी। जहां दो युवकों ने उसे काम दिलाने के बहाने एक कमरे में ठहराया और दुष्कर्म कर दिया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भोपाल। पन्ना की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी काम की तलाश में भोपाल अपने दोस्त के साथ पहुंची थी। जहां दो युवकों ने उसे काम दिलाने के बहाने एक कमरे में ठहराया और दुष्कर्म कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

बजरिया थाना पुलिस के मुताबिक 16 वर्षीय किशोरी मूलत: पन्ना की रहने वाली है। उसके पिता बीमार रहते हैं और मां घर का पालन पोषण करने के लिए एक नर्सरी में पन्ना में ही काम करती है। घर की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण नाबालिग अपने दोस्त के साथ काम की तलाश में घर पर बिना बताए भोपाल आ गई थी।

रेलवे स्टेशन के बाहर नाबालिग को उसके दोस्त के साथ देखकर महादेव सिंह और रंजीत राहुल नाम के दोनों युवक उनसे बात करने लगे। नाबालिग के दोस्त ने उनको बताया कि वह काम की तलाश में भोपाल आए हैं। इस पर दोनों ने उन्हें काम दिलाने का झांसा दिया और अपने साथ शंकराचार्य नगर ले गए।

जहां पर एक कमरे में दोनों को उन्होंने ठहराया। 16 अक्टूबर को रंजीत राहुल नाबालिग के दोस्त को अपने साथ एक होटल पर ले गया, जहां पर उसे काम दिलवाकर खुद कमरे पर वापस आ गया। जहां उसने नाबालिग को कमरे में अकेला पाकर दुष्कर्म किया। उसके बाद उसका दूसरा दोस्त महादेव भी आ गया। उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। दोनों वारदात के बाद चले गए।

शाम को जब नाबालिग का दोस्त कमरे पर पहुंचा तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद नाबालिग को साथ लेकर उसका दोस्त बजरिया थाने पहुंचा और दुष्कर्म की धाराओं में एफआइआर दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों बाराबांकी यूपी के रहने वाले हैं और चार साल से स्टेशन के पास एक होटल में काम कर रहे हैं।

नाबालिग की गुमशुदगी दर्ज है पन्ना थाना में -

पुलिस ने नाबालिग के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि नाबालिग घर से बिना बताए अपने दोस्त के साथ भोपाल आई थी। उसकी गुमशुदगी के बाद अपहरण का मामला पन्‍ना में दर्ज है।

calender
19 October 2022, 05:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो