मध्य प्रदेश: बैतूल में नाबालिग से दुष्‍कर्म के बाद इलाके में पसरा तनाव, आक्रोशित लोगों ने आरोपी की जलाई कार

जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत स्‍थित आजाद वार्ड में 14 वर्षीय एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद सोमवार रात सांप्रदायिक तनाव की स्थिति निर्मित हो गई। आजाद वार्ड के लोग बड़ी संख्या में एकत्रित होकर आरोपी के घर के सामने पहुंच गए और प्रदर्शन करने लगे

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

बैतूल, मध्य प्रदेश। बैतूल जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत स्‍थित आजाद वार्ड में 14 वर्षीय एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद सोमवार रात सांप्रदायिक तनाव की स्थिति निर्मित हो गई। आजाद वार्ड के लोग बड़ी संख्या में एकत्रित होकर आरोपी के घर के सामने पहुंच गए और प्रदर्शन करने लगे।

वहीं आक्रोशित लोगों ने घर के सामने खड़ी आरोपी की कार पर पहले पथराव किया और फिर उसके बाद भीड़ ने कार में आग लगा दी। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस बल पहुंचा और हालात को काबू में किया। पुलिस ने अश्रु गैस छोड़ने के साथ-साथ हल्का बल प्रयोग कर एकत्रित भीड़ को तितर-बितर किया।

वहीं कोतवाली थाना प्रभारी अजय सोनी ने बताया कि आजाद नगर वार्ड में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी और उसके परिजनों ने थाने में आकर दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद रमेश गुलहाने (50 वर्ष) के खिलाफ धारा 376, पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि रात में आसपास के थानों से पुलिस बल बुलाकर आजाद वार्ड में तैनात किया गया।

इसके अलावा नर्मदापुरम से भी पुलिस बल को बुलाया गया। एसडीएम सहित पुलिस के आला-अधिकारी देर रात तक मौके पर मौजूद रहे। सुरक्षा की दृष्टि से मंगलवार सुबह भी मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात रखा गया है। वहीं पुलिस ने रात में बालिका का मेडिकल परीक्षण कराया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

कोतवाली थाना प्रभारी सोनी ने बताया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भीड़ में शामिल होकर जिन लोगों ने कार को जलाकर उपद्रव किया है, उनके खिलाफ भी जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

भोपाल: 15 वर्षीय किशोरी का मुंह दबाकर कमरे में घसीटा, किया दुष्‍कर्म, आरोपी गिरफ्तार

calender
03 January 2023, 11:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो