मध्य प्रदेश: जबलपुर में पुलिस को चोरों की खुली चुनौती, चौकी के नीचे ही दिया चोरी की वारदात को अंजाम

मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस चौकी के नीचे ही दुकान में चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है। बता दें कि मंगलवार देर रात दो नकाबपोश बदमाशों ने यादव कालोनी पुलिस चौकी के ठीक नीचे स्थित एक जूस सेन्टर में घुसे और वहां से काउंटर में रखें करीब 40 से 50 हजार रुपए की चोरी कर ली

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस चौकी के नीचे ही दुकान में चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है। बता दें कि मंगलवार देर रात दो नकाबपोश बदमाशों ने यादव कालोनी पुलिस चौकी के ठीक नीचे स्थित एक जूस सेन्टर में घुसे और वहां से काउंटर में रखें करीब 40 से 50 हजार रुपए की चोरी कर ली।

पीड़ित दुकानदार ने जब बुधवार सुबह थाने में इसकी शिकायत की, तो पुलिस ने पहले वहां पहुंचने में घंटों लगा दिए और फिर एफआईआर की जगह शिकायत लेकर मामले को दबाने का प्रयास किया। इस बात से स्थानीय व्यापारियों में काफी आक्रोश है। बता दें कि लार्डगंज थाने की यादव कालोनी पुलिस चौकी मदन महल थाना क्षेत्र में आती है।

यादव कालोनी पुलिस चौकी के ठीक नीचे संतोष गुप्ता का लक्ष्मी जूस सेन्टर है। रोजाना की तरह मंगलवार रात संतोष गुप्ता ने दुकान बंद की और अपने घर चले गए। देर रात दो नकाबपोश बदमाश दुकान में घुस गए। आरोपियों ने गल्ले में रखी रकम निकाली और भाग निकले। जब बुधवार सुबह संतोष गुप्ता दुकान पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि दोनों ताले और नकदी गायब है।

इसके बाद संतोष गुप्ता ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की, जिसमें पता चला कि रात करीब तीन बजे से तड़के चार बजे के बीच चोर वहां पहुंचे थे। आरोपियों ने पहले शटर के दोनों ताले तोड़े और फिर इसके बाद अंदर घुसे। जाते-जाते आरोपी वहां से वे ताले भी ले गए, जिन तालों को उन्होंने तोड़ा था।

वहीं इस मामले में कमला नेहरू व्यापारी संघ के अध्यक्ष धनंजय बाजपेयी ने बताया कि इसके पूर्व चोरी की वारदात उनके यहां भी हुई थी, पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपियों का कोई पता नहीं लगा। अब पुलिस चौकी के ठीक नीचे की दुकान में चोरी की वारदात हो गई, जो कि पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े कर रही है। संघ के विजय गुप्ता, अखिलेश मेहता, राकेश चक्रवर्ती ने कहा कि यदि चोरों को जल्द नहीं पकड़ा गया, तो उग्र आंदोेलन किया जाएगा।

calender
02 February 2023, 07:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो