मध्य प्रदेश: बैतूल जिले में लेड़दा घाट पर सरिया से लदा ट्रक पलटा, दो लोगों की मौत, चार घायल

बैतूल–खंडवा–आशापुर मार्ग के लेड़दा घाट में लोहे के सरियों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में ट्रक चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य चार लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि घायलों में तीन बच्चे भी शामिल हैं

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

घटना मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की है, जहां बैतूल–खंडवा–आशापुर मार्ग के लेड़दा घाट में लोहे के सरियों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में ट्रक चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य चार लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि घायलों में तीन बच्चे भी शामिल हैं।

वहीं पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की शाम रायपुर से खरगोन लोहे के सरिया लेकर जा रहा ट्रक क्रमांक MH-AA-9337 अचानक अनियंत्रित होकर लेड़दा घाट में पलट गया। इस हादसे में चालक रियाज पिता सियाज और सादिक पिता आबिद खान की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं मृतक सादिक की पत्नी आमरीन सहित बच्चे रिजवान, कादिर और आबदा को भी चोटें आई हैं।

इन सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सादिक की ससुराल बैतूल में है। उसने यहां से पत्नी और बच्चों को ट्रक में बिठाया और सब घर जा रहे थे, इसी दौरान हादसा हो गया। वहीं पुलिस ने ट्रक में दबे एक मृतक का शव शुक्रवार सुबह बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

डेढ़ करोड़ रुपए से होगा सुधार कार्य -

बता दें कि बैतूल-खंडवा-आशापुर मार्ग पर पाट और मोहदा के बीच दुर्घटना की दृष्टिकोण से खतरनाक लेड़दा घाट पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। लेड़दा घाट पर सुधार कार्य करने के लिए काफी लंबे समय से मांग भी की जा रही है।

अब जाकर यहां पर सुधार कार्य करने के लिए राशि स्वीकृत की गई है। वहीं सांसद दुर्गादास उइके ने बताया की घाट के सुधार के लिए करीब डेढ़ करोड़ रुपए की राशि मंजूर की गई है, जिसका संधारण संबंधित राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों के द्वारा किया जाएगा।

calender
27 January 2023, 01:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो