मध्य प्रदेश: शादी में नाचने को लेकर हुए विवाद पर फूटा युवक का गुस्सा, ट्रक से 10 बाइक को रौंदा

विवाह समारोह में डीजे पर नाचने की बात पर हुए विवाद में एक युवक के सिर पर इस कदर जुनून सवार हुआ कि उसने बदला लेने के लिए ट्रक से करीब 10 दोपहिया वाहनों को रौंद दिया

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मामला मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से है, जहां विवाह समारोह में डीजे पर नाचने की बात पर हुए विवाद में एक युवक के सिर पर इस कदर जुनून सवार हुआ कि उसने बदला लेने के लिए ट्रक से करीब 10 दोपहिया वाहनों को रौंद दिया। युवक पंडाल से बाहर निकलने के बाद एक ट्रक को तेज गति से दौड़ाते हुए मंडप की तरफ लेकर आया। युवक ने मंडप के बाहर खड़ी करीब 10 गाड़ियों को रौंद दिया और अंत में ट्रक एक मकान से जाकर टकराया।

इसके बाद युवक वहां से फरार हो गया, इस घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली और पदम नगर की पुलिस मौके पर पहुंची। मिली जानकारी के अनुसार घटना रात करीब 11 बजे शहर से करीब 5 किलोमीटर दूर छोटे बोरगांव की है। यहां पर गांव के एक युवक की शादी का कार्यक्रम गली नंबर एक में चल रहा था। इस दौरान गांव में ही रहने वाला एक युवक कुणाल पटेल शादी के पंडाल के पास पहुंचा।

पंडाल में डीजे पर कुछ युवक नाच रहे थे, कुणाल भी उनके बीच गया और नाचने लगा, वहीं पर कुणाल का नाचने की बात पर कुछ युवकों से विवाद हो गया। जिसके बाद लोगों ने कुणाल को वहां से भगा दिया, बताया जा रहा है कि इस बीच कुणाल को दो थप्पड़ भी मारे। इस बात का बदला लेने के लिए कुणाल वहां से बाहर आ गया। कुणाल ने सड़क पर खड़े हुए ट्रक को स्टार्ट किया और तेज गति से पंडाल की तरफ लेकर आया।

कुणाल ने पंडाल के बाहर खड़ी बाइक और स्कूटी समेत करीब 10 वाहनों को ट्रक से रौंद दिया तथा इसके बाद ट्रक एक मकान से जा टकराया। लोग कुणाल को पकड़ पाते इससे पहले ही वह यहां से फरार हो गया था। इस घटना से गांव में हड़कंप की स्थिति बनी रही, वहीं पंडाल में खाना खा रहे बच्चे, महिलाएं एवं अन्य लोग घर के अंदर की ओर भागे।

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने खूब हंगामा किया साथ ही बड़ी संख्या में लोग घरों से बाहर निकल आए। घटना की सूचना मिलते ही नगर पुलिस अधीक्षक पूनम चंद यादव, कोतवाली थाना टीआई बलराम सिंह राठौर और नगर थाना के शिवराम पाटीदार मौके पर पहुंचे। पुलिस रात करीब 12 बजे तक लोगों को समझाकर कार्रवाई करने में लगी रही। जानकारी के अनुसार आरोपी कुणाल पटेल पेशे से ट्रक ड्राइवर है।

calender
28 January 2023, 11:21 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो