प्रधानमंत्री ने यूपी के मुख्यमंत्री को दी जन्मदिन की बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज 50वां जन्मदिन मनाया जा रहा है. इस मौके पर राज्य भर में विभिन्न संगठनों ने अलग-अलग तरीके से सीएम योगी का जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रखी है वहीं मुख्यमंत्री को जन्मदिन पर बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज 50वां जन्मदिन मनाया जा रहा है. इस मौके पर राज्य भर में विभिन्न संगठनों ने अलग-अलग तरीके से सीएम योगी का जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रखी है वहीं मुख्यमंत्री को जन्मदिन पर बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई दी। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट संदेश में कहा- उत्तर प्रदेश के गतिशील मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की बधाई। उनके कुशल नेतृत्व में राज्य ने प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुआ है। उन्होंने राज्य के लोगों के लिए जनहितैषी शासन सुनिश्चित किया है। लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

&

वहीं सीएम योगी ने प्रधानमंत्री की इन शुभकामनाओं के लिए आभार जताया है. उन्होंने पीएम मोदी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘संबल प्रदान करतीं आपकी आत्मीय शुभकामनाओं एवं बधाई हेतु हृदयतल से आभार आदरणीय प्रधानमंत्री श्री जी लोक-कल्याण के प्रति आपकी प्रतिबद्धता मुझे जन सेवा हेतु प्रति क्षण प्रेरित करती है. कामना है कि आपका संवेदनशील मार्गदर्शन एवं ऊर्जावान नेतृत्व सतत प्राप्त होता रहे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन आज यानी 5 जून को आता है, उनका जन्म 5 जून 1972 को पौड़ी गढ़वाल में हुआ था, जो कि अब उत्तराखंड में है। आपको बता दे कि इस मौके पर उनके समर्थकों द्वारा 5100 किलो का केक काटेंगे। जो कि ये विशाल केक 14 फीट ऊंचा होगा और इसका व्यास 12 फीट होगा। खबरों के मुताबिक माने तो इस मौके पर अयोध्या समेत विभिन्न शहरों में करीब 5 लाख लोग हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। 

calender
05 June 2022, 12:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो