प्रयागराज: CM योगी मिले RSS प्रमुख मोहन भागवत से

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज RSS प्रमुख मोहन भागवत से मिलने प्रयागराज पहुंचे, आपको बता दे कि पिछले तीन दिन में आरएसएस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक यहां 16 अक्टूबर से 19 अक्टूबर के बीच हुई है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने RSS प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की. सीएम योगी का हेलीकॉप्टर करीब 12: 45 बजे RSS के आखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक स्थल गौहनिया में पहुंचा। इस संबंध में बताया गया कि जनसंख्या नियंत्रण निति पर चर्चा हुई। आयोध्या में भव्य दीप उत्सव की तैयारी के संबंध में मोहन भागवत को औपचारिक रूप से सीएम योगी निंमत्रण दिया।

 

जानकारी के अनुसार बताया गया कि RSS प्रमुख मोहन भागवत और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच जनसंख्या नियंत्रण नीति पर विस्तार से चर्चा हुई। इसको रोकने के लिए कानून बनाने और इसे सख्ती से लागू करने पर वार्ता हुई। माना जा रहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार की आगामी नीति मे संघ के इस एजेंडे की झलक देखी जा जा सकती है। बताया गया कि संघ प्रमुख मोहन भागवत और योगी आदित्यनाथ ने एक साथ दोपहर का भोजन भी किया। इस दौरान संघ के बड़े पदाधिकरियों के अलावा सह संघ कार्यवाह दत्तात्रेय होसबले भी मौजूद रहे। 

और पढे...

शामली: खाद्य विभाग की बड़ी कार्रवाई पतीसा बनाने वाली फैक्ट्री पर मारा छापा

calender
20 October 2022, 04:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो