नोएडा में शातिर बदमाश गिरफ्तार, हत्या का एक आरोपी पकड़ा

नोएडा में बिसरख थाना पुलिस ने शनिवार सुबह एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया और उसके पास से लूटी हुई कार तथा देसी तमंचा बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि इसके दो साथी फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है। इन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में लूटपाट

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नोएडा में बिसरख थाना पुलिस ने शनिवार सुबह एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया और उसके पास से लूटी हुई कार तथा देसी तमंचा बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि इसके दो साथी फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है। इन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दिया है। बिसरख थाने के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि शनिवार तड़के एक सूचना के आधार पर पुलिस ने रोजा जलालपुर के पास से रमेश को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 12 जुलाई को बिसरख थाने क्षेत्र से सोनू नामक व्यक्ति से लूटी गई एक कार तथा एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इस घटना में उसके साथ कासिम तथा राजा नामक दो बदमाश और शामिल थे। उन्होंने बताया कि दोनों फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। इस बीच, बिसरख थाना क्षेत्र के इको विलेज-1 सोसाइटी में गृह सज्जा का काम कर रहे सुशील शर्मा की बृहस्पतिवार रात हुई हत्या के मामले में पुलिस ने उसके साथी शेरू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पुलिस को पता चला है कि शराब पीने के दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। इसके बाद शेरू ने सुशील के ऊपर हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

calender
06 August 2022, 12:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो