बरेली जाते समय अतीक का भाई अशरफ ने बोला- 'भूख लगी कुछ खिलवा दीजिए, मुझे धमकी मिली है जान से मारने की"

बरेली जेल जाते समय अतीक का भाई अशरफ कहा कि "दो हफ्ते में मुझे मार दिया जाएगा...": अतीक अहमद के भाई बोले "सीएम समझते हैं मेरा दर्द"

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

माफिया अतीक अहमद का भाई अशरफ अहमद को उत्तर प्रदेश के बरेली जेल पहुंचा दिया जाएगा। यहां पर मीडिया से बात करते हुए अशरफ ने कहा कि एक पुलिस अधिकारी ने जान से मारने की धमकी दी है। मुझे जो सफ्ताह में जेल से बाहर ले जाया जाएगा और फिर मुझे मार दिया जाएगा। इस दौरान अशरफ ने कहा कि मुझ पर लगाए गए आरोप झूठे हैं। मुख्यमंत्री मेरी तकलीफ समझते है उनके खिलाफ भी फर्जी केस दर्ज किए गए।

11 फरवरी को जिला जेल में उमेशपाल हत्याकांड के आरोपितों के मिलने के सवाल पर अशरफ ने कहा कि कैमरों की निगरानी में मुलाकात कराई जाती हैं। LIU सभी गतिविधि पर नजर रखती है। जिला जेल से बाहर निकाले जाने के सवाल पर यह भी कहा कि न्यायालय का स्पष्ट निर्देश है कि वीडियो कॉफ्रेसिंग से सुनवाई करें।

जिला जेल में सुरक्षा के सवाल पर कहा कि जेल में जब तक हूं तब तक सुरक्षित हूं। बाहर निकालने पर मेरी जान को खतरा है। रास्ते में सफर को लेकर कहा कि पूरे सफर में भूखा रखा। पानी पीकर रोजा खोला हूं। उमेशपाल हत्याकांड की साजिश में साले सद्दाम के शामिल होने के सवाल पर कहा कि मै विधायक रहा हूं।

आपको बता दें कि अशरफ के खिलाफ 52 केश दर्ज है। इसमें बसपा विधायक राजूपाल हत्याकांड के प्रमुख विधायक राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल हत्याकांड की हत्या की साजिश में शामिल होने का मामला शामिल है। आपको बता दें कि बीते 26 फरवरी को राजूपाल हत्याकांड में गवाही थे। उमेश पाल हत्याकांड में कोर्ट अपनी गवाही देकर घर लौट रहा था। जैसे ही वह अपने घर के पास पहुंचा। बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। दावा किया जा रहा है कि इस वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने बरेली जेल में अशरफ से मुलाकात की थी।

calender
29 March 2023, 10:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो