महिला ने युवक से मांगी 1 करोड़ की रंगदारी, आरोपी महिला गिरफ्तार

दिल्ली थाना खजूरी क्षेत्र करावल नगर में 4 नवंबर को, एक लड़की द्वारा उसके सहयोगियों के साथ जबरन वसूली की शिकायत थाना खजूरी में मिली थी, जहां शिकायतकर्ता ने बताया कि उससे 10 लाख रुपये की वसूली की गई थी और 1 करोड़ रुपये की मांग की है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। दिल्ली थाना खजूरी क्षेत्र करावल नगर में 4 नवंबर को, एक लड़की द्वारा उसके सहयोगियों के साथ जबरन वसूली की शिकायत थाना खजूरी में मिली थी, जहां शिकायतकर्ता ने बताया कि उससे 10 लाख रुपये की वसूली की गई थी और 1 करोड़ रुपये की मांग की है। डीसीपी नॉर्थ ईस्ट ने बताया कि " चार नवंबर को, एक लड़की द्वारा उसके सहयोगियों के साथ जबरन वसूली की शिकायत थाना खजूरी खास में प्राप्त हुई थी, जहां शिकायतकर्ता ने बताया कि उससे 10 लाख रुपये की वसूली की गई थी और फिरौती करने वाले ने 1 करोड़ रुपये की मांग की थी।" 22 वर्षीय महिला ने करावल नगर के एक आदमी से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने और अपने सहयोगी की मदद से उससे 1 करोड़ रुपये का चेक लेने के आरोप में पकड़ा लिया गया है।

 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को खजूरी खास पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 384, 386, 389, 506 और 120-बी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पीड़ित ने बताया कि वह हार्डवेयर का कारोबार करता है और साल 2020 में वह एक महिला के संपर्क में आया शुरू में तो सब ठीक था लेकिन बाद में महिलाएं पैसे की मांग करने लगीं पुलिस ने कहा, "अब तक, पीड़ित लगभग 10 लाख रुपये दे चुका है और अब महिला पीड़ित से 1 करोड़ रुपये का भुगतान करने या उसके नाम पर अपनी संपत्ति दर्ज करने की धमकी दे रही थी।

calender
06 November 2022, 07:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो