तेरा गम, मेरा गम...सुनीता केजरीवाल से मिलीं कल्पना सोरेन, दोनों ने जाना एक दूसरे का हाल

Kalpana Soren meets Sunita Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल शनिवार 30 मार्च को झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की है.

JBT Desk
JBT Desk

Kalpana Soren meets Sunita Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल शनिवार 30 मार्च को झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की है. वहीं अगर दोनों पत्नियों के पति की गिरफ्तारी की बात करें तो दोनों के पति ईडी के गिरफ्त में है, वहीं अरविंद केजरीवाल आबकारी नीति मामले में तो वहीं हेमंत सोरेन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया है. इस बीच दोनों पत्नियों के मिलन की फोटो वायरल हो रही है जिसमें लोग इसका मतलब निकाल रहे है कि तेरा गम, मेरा गम.

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और कल्पना सोरेन की मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दोनों एक दुसरे से गले मिलती हुई नजर आ रही है. अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद भी कल्पना सोरेन ने सुनीता केजरीवाल से फोन पर बात की थी. उस दौरान उन्होंने कहा था कि एक साथी के तौर पर मैं उनकी परेशानियां को समझ को सकती हूं.

रविवार 31 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ विपक्षी गठबंधन इंडिया की रैली है. इस रैली में विपक्षी दल अपनी ताकर का प्रदर्शन करेंगें. कल्पना सोरेन इस रैली में शामिल होने के लिए झारखंड से दिल्ली पहुंची है. इस दौरान उन्होंने सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की.

calender
30 March 2024, 04:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो