दिल्ली के मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर युवक ने किया सुसाइड, मेट्रो के सामने कूदकर दे दी जान

राजधानी दिल्ली के मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-4 पर रवि नाम के युवक ने मेट्रो के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि वायलट लाइन पर कश्मीरी गेट की ओर जाने वाली मेट्रो के सामने कूद गया जिसकी वजह से युवक को मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक मृतक युवक की पहचान रवि पुत्र

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-4 पर रवि नाम के युवक ने मेट्रो के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि वायलट लाइन पर कश्मीरी गेट की ओर जाने वाली मेट्रो के सामने कूद गया जिसकी वजह से युवक को मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक मृतक युवक की पहचान रवि पुत्र विष्णु निवासी पूनिया बिहार के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि 2 बजकर 30 मिनट एक पीसीआर काल प्राप्त हुई। जिसमें बताया गया कि एक युवक मेट्रो के सामने कूदकर अपनी जान दे दी है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच कर रही है। बता दें कि घटना के चलते वायलट लाइन पर कश्मीरी गेट की ओर जाने वाली मेट्रो काफी देर तक प्रभावित रही। घटना की वजह से अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

 

मगंलवार के दिन गोल्फ कोर्स स्टेशन पर नाबालिग ने लगाई थी छलांग

मगंलवार यानी कल के दिन एक ऐसा मामला सामने आय़ा था जिसमें आपको बतां दे कि नोएडा के सेक्टर 39 गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर एक नाबालिक लड़के ने मेट्रो के सामने कूद गया था। जिसकी आयू 16 वर्ष की थी। किसी तरह से CIFS और मेट्रो के कर्मिचारियों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। वहां के इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

करीब पांच बजे वह स्टेशन पर मेट्रो के सामने कूद गया। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां से उसे दिल्ली सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी का कहना है कि छात्र अपने दोस्त के साथ नोएडा के सेक्टर-36 में रहता था। प्राथमिक जानकारी में पता चला है कि वह दसवीं का छात्र था।

इसे भी पढ़े.......

जंतर-मंतर पर WFI के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान भावुक होते हुए विनेश फोगाट ने कहा कि ' यौन उत्पीड़न हो रहा, आत्महत्या की सोच रही थी'

calender
18 January 2023, 06:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो