अखिलेश यादव के पोस्टर पर युवक ने किया पेशाब, फेसबुक लाइव के दौरान लगाया ये आरोप

Uttar Pradesh: चुनाव आते ही जनता अपना गुस्सा किसी न किसी प्रकार से सरकार के खिलाफ दिखाने लगती है. इसी बीच एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है, जहां एक शख्स ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के पोस्टर पर पेशाब कर दिया है. वहीं इस घटना का वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Uttar Pradesh:  यूपी के वाराणसी में एक युवक ने सरेआम समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के पोस्टर पर बहुत ही शर्मनाक काम को अंजाम दिया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा रहा है कि वह युवक अखिलेश यादव की पोस्टर पर पेशाब कर रहा है.

इस बात की सूचना मिलने पर समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ताओं ने यूपी के चोलपुर पुलिस स्टेशन में उस शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करनी शुरू कर दी है. 

वीडियो देख अचंभित हुए लोग

समाजवादी पार्टी (सपा) लोहिया वाहिनी के पूर्व प्रदेश सचिव नीरज यादव ने इस घटना पर दुख जताया है. साथ ही उन्होंने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है. मिली जानकारी के मुताबिक चोलापुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत रहने वाले लाल चौहान को इस घटना का दोषी बताया जा रहा है. उसके ऊपर फेसबुक लाइव पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल व अखिलेश यादव की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने का इल्जाम लगाया गया था. इसके बाद देखा गया कि उसने अखिलेश की तस्वीर पर पेशाब किया है.

इतना ही नहीं उन्होंने अपने गुस्से को दिखाते हुए यादव समाज को गाली दिया और समाजवादी पार्टी की सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया. इन सारे मामले को लेकर नीरज यादव ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा कर कार्रवाई करने की मांग की है. उनका कहना है कि अगर पुलिस किसी प्रकार का एक्शन नहीं लेगी तो इस घटना को लेकर पूरा यादव समाज सड़क पर उतर जाएगा. 

calender
15 April 2024, 07:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो