M2 चिप द्वारा संचालित Apple का नया मैकबुक एयर हुआ लॉन्च

वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (WWDC) 2022 में टेक दिग्गज Apple ने पूरी तरह से नया मैकबुक एयर और एक अपडेटेड 13-इंच मैकबुक प्रो पेश किया है, दोनों नई M2 चिप द्वारा संचालित हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (WWDC) 2022 में टेक दिग्गज Apple ने पूरी तरह से नया मैकबुक एयर और एक अपडेटेड 13-इंच मैकबुक प्रो पेश किया है, दोनों नई M2 चिप द्वारा संचालित हैं। बिल्कुल नए, बेहद पतले डिज़ाइन और भी अधिक प्रदर्शन के साथ मैकबुक एयर में 13.6 इंच का बड़ा लिक्विड रेटिना डिस्प्ले, 1080p फेसटाइम एचडी कैमरा, चार-स्पीकर साउंड सिस्टम है। यह अब चार फिनिश में उपलब्ध है - सिल्वर, स्पेस ग्रे, मिडनाइट और स्टारलाइट।

ऐप्पल के वर्ल्डवाइड मार्केटिंग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ग्रेग जोसविआक ने एक बयान में कहा, "हम दुनिया के दो सबसे लोकप्रिय लैपटॉप - मैकबुक एयर और 13-इंच मैकबुक प्रो में अपनी नई एम 2 चिप लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। M2 में 13 इंच का मैकबुक प्रो भी आता है, जो दुनिया का दूसरा सबसे ज्यादा बिकने वाला लैपटॉप है - अविश्वसनीय प्रदर्शन प्रदान करता है। सभी एक कॉम्पैक्ट डिजाइन में 24GB तक की एकीकृत मेमोरी, ProRes त्वरण, और 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ है।

नया मैकबुक एयर और अपडेटेड 13-इंच मैकबुक प्रो अब तक पेश किए गए मैक नोटबुक्स के सबसे मजबूत लाइनअप को पूरा करने के लिए एम1 प्रो और एम1 मैक्स के साथ और भी अधिक शक्तिशाली 14- और 16-इंच मैकबुक प्रो में शामिल हो गए हैं। दोनों लैपटॉप अगले महीने उपलब्ध होंगे।

calender
08 June 2022, 02:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो