कम बजट वालों के लिए खूशखबरी, शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Moto G13

मोटो मोबाइल कंपनी ने कम बजट वालों के लिए एक शानदार उपहार लेके आया है, दरअसल मोटो ने एक नया स्मार्टफोन, Moto G13 आज लॉन्च किया है। दिया है. मोबाइल फोन को आप 5 अप्रैल दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Moto G13 Launched: मोटोरोला कंपनी ने हाल ही में एक नए शानदार फीचर्स के साथ नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, ध्यान देने वाली बात यह है की यह स्मार्टफोन कम बजट वाले लोगों के लिए एक उपहार के रुप में है। मोटोरोला कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन,जिसका नाम Moto G13 आज लॉन्च कर दिया है। 5 अप्रैल दोपहर 12 बजे के बाद Moto G13 मोबाइल फोन को लोग ग्लोबल मार्केट से खरीद सकते है।

Moto G13 फोन बेहतरीन फीचर्स के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। इस नए मोबाइल फोन में 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है, वही इसकी कीमत की बात करें तो Moto G13 की कीमत मात्र 9,499 रुपये है। 5 अप्रैल को ई-कॉमर्स वेबसाइट के माध्यम से आप इस मोबाइल फोन को खरीद पाएंगे तो आइए मोटोरोला के नए मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशन के बारें में जानते है।

Moto G13 स्पेसिफिकेशन

Moto G13 एक 4G स्मार्टफोन है यह मोबाइल फोन एंड्राइड 13 पर काम करेगा वही इस फोन के रैम और स्टोरेज की बात करें तो Moto G13 फोन में 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 5000 एमएएच की बैटरी के साथ 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी दी गई है, वही मोबाइल की डिस्पले की बात करें तो इसमें 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्पले के साथ इस फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्सल के 2 कैमरा दिया गया है जिसमें फ्रंट यानी सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, यह मोबाइल फोन को दो कलर यानी मैट चारकोल और लैवेंडर ब्लू में अवलेवल है।

कल शाओमी भी करेगी 2 फोन लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी, कल भारत में स्मार्टफोन लॉल्च करने जा रही है इस फोन का नाम रेडमी नोट 12 4G और रेडमी 12c है। इन दोनों मोबाइल फोन को कम बजट वाले के लिए बेहतर ऑप्शन है। इस पोन में 5000 एमएएच की बैटरी के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 6 इंच की फुल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा रहा है। यह हफ्ता कम बजट वालो के लिए खुशखबरी लेकर आया है।

calender
29 March 2023, 05:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो