Samsung ने 50MP कैमरे के साथ Galaxy A04 को किया लॉन्च

हाल ही में कोरियाई स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने अपने नए स्मार्टफोन Galaxy A04 लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy A03 का अपडेट है। इस फोन में आपको 4 कलर ऑप्शन मिलते है।

Vishal Rana
Vishal Rana

हाल ही में कोरियाई स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने अपने नए स्मार्टफोन Galaxy A04 लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy A03 का अपडेट है। इस फोन में आपको 4 कलर ऑप्शन मिलते है। जिनमें लेटेस्ट हैंडसेट ब्लैक, वाइट, ग्रीन और कॉपर शामिल है। सैमसंग ने गुपचुप तरीके से इस फोन को लॉन्च किया है। आइये जानते है इस फोन से जुड़े कुछ और फीचर्स के बारे में।

इस फोन में कंपनी आपको इन्फिनिटी-वी नॉच के साथ 6.5 इंच का LCD पैनल दे रही है। जो HD+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करती है। इसके अलावा यह फोन Exynos 850 चिपसेट प्रोशेसर पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो इसमें आपको LED फ्लैश के साथ दो कैमरे मिलते है। इसके अलावा 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है। वहीं सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल रहा है।

कंपनी ने इस फोन को चार अलग-अलग वेरिएंट के साथ उतारा है। जिसमें 4जीबी+32जीबी, 6जीबी+64जीबी और 8जीबी+128जीबी शामिल है। बात अगर बैटरी की करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी मिल रही है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल-सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, GPS, USB-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक आदि मिल रहे है। वहीं अगर बात Galaxy A04 की कीमत की करें तो कंपनी ने इसको लेकर अभी कोई जानकारी साझा नहीं की है। हालांकि जानकारी के मुताबिक इसकी कीमत 13,400 रुपये के आस-पास हो सकती है।

और पढ़ें.....

आज से शुरु हो गई Realme 9i 5G की पहली सेल, मिल रहा भारी डिस्काउंट

calender
24 August 2022, 02:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो