Tesla के CEO एलन मस्क ने ट्विटर में ली 9.2 फीसदी हिस्सेदारी

टेस्ला (TSLA) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलन मस्क ने ट्विटर (TWITTER) में 9.2 प्रतिशत हिस्सेदारी बनाई है। सोमवार को दिखाई गई एक नियामक फाइविंग के मुताबिक माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के शेयरों में प्रीमार्केट ट्रेडिंग में 16 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टेस्ला (TSLA) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलन मस्क ने ट्विटर (TWITTER) में 9.2 प्रतिशत हिस्सेदारी बनाई है। सोमवार को दिखाई गई एक नियामक फाइविंग के मुताबिक माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के शेयरों में प्रीमार्केट ट्रेडिंग में 16 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। मार्च के अंत में सिलिकॉन वैली के अरबपति ने कहा कि वह एक नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बनाने के लिए गंभीर विचार कर रहे थे।

ट्विटर पर एक उपयोगकर्ता ने मस्क से सवाल किया, कि क्या वहा एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बना रहे है। जिस पर मस्क ने जवाब देते हुए कहा कि वह एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विचार करेंगे जिसमें एक ओपन सोर्स एल्गोरिथम शामिल हो और एक जो मुक्त भाषण को प्राथमिकता देगा और जहां प्रचार न्यूनतम हो।

मस्क, खुद ट्विटर के एक विपुल उपयोगकर्ता, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और उसकी नीतियों की देर से आलोचना करते रहे हैं। उन्होंने कहा है कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के सिद्धांतों का पालन करने में विफल होकप ट्विटर लोकतंत्र को कमजोर कर रहा है। एलन मस्क को कई मौकों पर ट्विटर कंपनी की आलोचना करते हुए देखा गया है।

calender
04 April 2022, 06:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो