Tecno : Tecno Phantom V Flip की पहली सेल हुई शुरू, फोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Tecno Phantom V Flip : रविवार को दोपहर 12 बजे अमेजन पर Tecno Phantom V Flip की अर्ली बर्ड सेल शुरू हुई. अगली सेल 3 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Tecno Phantom V Flip 1st Sale : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टोक्नो ने पिछले हफ्ते भारत में Tecno Phantom V Flip फोन को लॉन्च किया था. रविवार को फोन की पहली सेल शुरू हो गई. पहली ही सेल में कंपनी के इस फोल्डेबल फोन पर भारी छूट मिल रही है. सेल शुरू होने के कुछ ही मिनटों में फोन SOLD OUT हो गया. यूजर्स को इसका कलर और लुक बहुत पसंद आ रहा है. आइए आपको इसकी कीमत और ऑफर के बारे में बताते हैं.

Tecno Phantom V Flip का प्राइस

रविवार को दोपहर 12 बजे अमेजन पर अर्ली बर्ड सेल शुरू हुई. टोक्नो ने 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट को पेश किया है. इसकी कीमत 49,999 रुपये है. लेकिन अमेजन पर फोन पर 37,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. कंपनी ने बताया है स्टॉक खत्म होने की वजह से Tecno Phantom V Flip की अगली सेल 3 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी.

Tecno Phantom V Flip के स्पेसिफिकेशन

कंपनी के इस फोन में 6.9 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED इंटरनल डिस्प्ले है, जिसमें 120 हर्ट्स रिफ्रेश रेट मिलता है. साथ ही 1.32 इंच की सर्कुलर एमोलेड डिस्प्ले मिलती है. इसकी आउटर डिस्प्ले में ऑलवेज-ऑन फीचर और कस्टमाइजेशन सपोर्ट मिलता है. इसमें 100 निट्स की पीक ब्राइटनेस सपोर्ट और फोल्ड होने पर कवर डिस्प्ले मैसेज दिखाई देता है.

Tecno Phantom V Flip कैमरा और बैटरी

Tecno Phantom V Flip में ड्यूल कैमरा मिलता है. जिसमें 64 एमपी का प्राइमरी और 13 एमपी का सेकेंडरी कैमरा है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है, जिसमें 44W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है.

calender
02 October 2023, 12:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो