Tecno : टेक्नो ने पेश किया Tecno Phantom V Flip स्मार्टफोन, भारत में इस दिन होगी लॉन्चिंग

Tecno Phantom V Flip : टेक्नो ने अपना पहला फ्लिप फोन Tecno Phantom V Flip को लॉन्च कर दिया है. इस फोन की कीमत 49,999 रुपये है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Tecno Phantom V Flip Launched : चीनी हैंडसेट निर्माता कंपनी टेक्नो (Tecno) ने अपना पहला फ्लिप फोन Tecno Phantom V Flip को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने बहुत ही कम कीमत में स्मार्टफोन को पेश किया है. कंपनी ने दावा किया कि ये दुनिया का सबसे सस्ता फ्लिप फोन है. भारत में यह फोन 1 अक्टूबर, 2023 को लॉन्च होगा और यूजर्स इसे अमेजन से खरीद सकेंगे. टेक्नो का यह फोन oppo, Samsung के Flip फोन की तरह ही है. इस फोन में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया है जो कि पहली बार है.

Tecno Phantom V Flip का प्राइस

Tecno Phantom V Flip में 8GB RAM और 256GB दिया गया है. इस फोन की कीमत 49,999 रुपये है. यह फोन मिस्टिक डॉन और आइकॉनिक ब्लैक रंग के ऑप्शन में आता है. जानकारी के अनुसार स्मार्टफोन 0 से 50 परसेंट चार्ज होने में 15 मिनट का समय लेता है. टेक्नो ने Tecno Phantom V Flip के डिजाइन के लिए जर्मन डिजाइन अवॉर्ड्स के लिए नामांकित किया गया था.

Tecno Phantom V Flip के स्पेसिफिकेशन

टेक्नो का यह फोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड HiOS 3.5 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 6.9 इंच की फुल एचडी प्लस 2640x1080 पिक्सल रेजोलेयूशन वाली LTPO एमोलेड डिस्प्ले मिलती है. फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेस रेट और कवर स्क्रीन में 1.31 इंच की डिस्प्ले सपोर्ट है. जो कि सर्कुलर शेप में पेश किया गया है. इसके अलावा MediaTek Dimensity 8050 प्रोसेसर दिया गया है.

Tecno Phantom V Flip कैमरा-बैटरी

Tecno Phantom V Flip फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप है. जिसमें 64 एमपी का प्राइमरी कैमरा और 13 एमपी का अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 एमपी का फ्रंट कैमरा मिलता है. बैटरी की बात करें तो फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई हो जो 45W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है.

calender
23 September 2023, 05:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो