प्रेमी के शादी से इनकार करने पर प्रेमिका सहित उसकी 6 सहेलियों ने खाया जहर

बिहार के औरंगाबाद से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आ रहा है यहां एक प्रेमी के शादी से इनकार करने पर प्रेमिका और उसकी 6 सहेलियों ने जहर खा लिया, जिनमें से 3 की मौत हो गई है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बिहार के औरंगाबाद से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आ रहा है यहां एक प्रेमी के शादी से इनकार करने पर प्रेमिका और उसकी 6 सहेलियों ने जहर खा लिया, जिनमें से 3 की मौत हो गई है और तीन की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है। यह घटना औरंगाबाद के कासमा थाना क्षेत्र के चिरैला गांव की है। छह लड़कियों के एक साथ जहर (Poison) खाने से पूरा इलाका शोक में डूब हुआ है। इस घटना की वजह पूरी तरह से अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका और उसकी 6 सहेलियों ने एक खौफनाक कदम उठाया। घटना की सूचना मिलते ही रफीगंज पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि 6 लड़कियों ने जहर खाया था, जिनमें से तीन की मौत हो चुकी हैं।  बाकी तीन का मगध मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में इलाज चल रहा है, डॉक्टरों के मुताबिक, तीनों सहेलियों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। उधर, गांव में चर्चा हो रही है कि जान देने वाली लड़कियों में से एक अपने भाई के साले से प्यार करती थी, उस लड़की ने अपनी सहेलियों के साथ लड़के के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था, जिसे उसने रिजेक्ट कर दिया था।

प्रेमी के इनकार से लड़की टूट गई थी फिर उसने जहर खा लिया. ये देखकर उसकी सहेलियों भी खुद को जहर खाने से रोक नहीं सकीं बाकी सहेलियों ने भी बारी-बारी से विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया। जैसे ही लोगों को इस घटना के बारे में पता चला , फिर सभी को अस्पताल ले जाया गया ,लेकिन तीन लड़कियों की मौत हो गई, उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया।

calender
10 April 2022, 03:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो