इस शख्स का कुल्फी बेचने का अंदाज सोशल मीडिया पर लोगों का दिल छू रहा, शानदार वीडियो वायरल

Viral Video: एक कुल्फी वाले की कुल्फी बेचने के अंदाज काफी पसंद आ रहा है। शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Viral Video: एक कुल्फी वाले की कुल्फी बेचने के अंदाज काफी पसंद आ रहा है। शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर आय दिन कोई न कोई कमाल की वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे ही एक कमाल का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख पाएंगे की एक कुल्फी वाला अलग ही अंदाज में गाना गाकर कुल्फी बेंच रहा है। कुल्फी वाला सबको अपने गायकि के अंदाज से अपने तरफ आकर्षित कर रहा है।

इंटरनेट लोगों के लिए एक छोटा सा मंच के रूप में उभर कर आया जहां लोग अपनी टैलेंट को सोशल मीडिया पर शेयर कर सुर्खियों में बने रहते है। हालांकि कुछ लोग बिना टैलेंट के भी सोशल मीडिया पर फेमस हो जाते हैं। ऐसे ही एक बुजूर्ग के साथ हुआ जिसने अपनी गायिकी अंदाज में कुल्फी बेंचने के तरीके से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

सोशल मीडिया पर युनूस खान नाम के एक यूज़र ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें आप देख सकते है की एक बुजुर्ग शख्स अपनी सुरीली अवाज में कुल्फी बेचतें हुए दिखाई दें रहा हैं। इस वीडियो के साथ यूज़र ने कैप्शन में लिखा है- हमारे देश में फेरीवालों की अलग ही परंपरा रही है, सबका अपना अनोखा तरीका है। उसके बाद यूज़र ने लिखा है इस पोस्ट से पहले मैने सिवनी के एक लड्डू वाले और भोपाल के नमकीनवाले के शानदार वीडियो शेयर किया था।

वीडियो साझा करते हुए यूज़र ने कुल्फी वाले के बारें मे कहा की यह शख्स पंजाब का है जिसका कुल्फी बेंचने का तरीका निराला है, आप भी देखिए और आनंद लिजिए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख यूजर्स खूब प्रतिक्रियाएं दें रहें हैं।

देखे बुजुर्ग शख्स की वायरल वीडियो

 

इस वीडियो के देखने बाद एक यूज़र ने कुल्फी वाले की शक्ल को डोनाल्ड ट्रंप की करह बता रहा है। वहीं एक दुसरे यूज़र कुल्फी वाले की सुरीली अवाज की तारीफ करते हुए कह रहा बेहद खूबसूरत अवाज है। वही अन्य लोगों का कहना है की यह वीडियो पहले भी खूब वायरल हो चूका है।

calender
07 March 2023, 03:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो