Urfi Javed Chat VIRAL: तस्वीर के बदले कर रहा ब्लैकमेल, वीडियो सेक्स की डिमांड

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। अपने कपड़ो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है ये एक्ट्रेस। इन्होने इंस्टाग्राम पर एक लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखा और बताया है की बीते 2 साल से एक शख्स उन्हें लगातार परेशान कर रहा है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Urfi Javed Chat VIRAL: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। अपने कपड़ो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है ये एक्ट्रेस। इन्होने इंस्टाग्राम पर एक लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखा और बताया है की बीते 2 साल से एक शख्स उन्हें लगातार परेशान कर रहा है। उनको बदनाम करने की कोशिश भी कर रहा है। मुझे ब्लैकमेल भी कर रहा है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई लेकिन अभी तक उस पर कुछ भी एक्शन नहीं लिया गया।

दरसअल, उर्फी जावेद लिखती हैं, ‘तो यह आदमी मुझे इतने लंबे समय से परेशान कर रहा है। 2 साल पहले किसी ने मेरी फोटो से छेड़छाड़ कर उसे शेयर करना शुरू कर दिया। मैंने उस बारे में 2 साल पहले ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और मैं बहुत बुरी वक्त से गुजरी थी। मैंने 2 साल पहले एक पोस्ट किया था जो अभी भी मेरे प्रोफाइल पर है। इस आदमी ने उस तस्वीर के बदले मुझे वीडियो सेक्स करने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। वरना उसने कहा वो उन तस्वीरों को कई बॉलीवुड पेज को देगा और मेरा करियर बर्बाद कर देगा। हां, वह मुझे साइबर रेप करने के लिए ब्लैकमैल कर रहा था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी आगे कहती हैं, मैंने पहली बार गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई। 14 दिन हो गए लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। मैं बहुत ज्यादा निराश हूं। मैंने मुंबई पुलिस के बारे में बहुत सारी अच्छी बातें सुनी थीं लेकिन इस आदमी के प्रति उनका रवैया अजीब है। यह बताने के बाद भी कि उसने कितनी महिलाओं के साथ ऐसा किया है, कोई कार्रवाई नहीं हुई। वैसे भी यह आदमी समाज, महिलाओं के लिए खतरा है। उसे आजाद होकर रहने की अनुमति नहीं होनी चाहिए।‘ उर्फी ने आगे कहा, ‘पता नहीं पुलिस अब क्या कार्रवाई करेगी लेकिन मैं इस आदमी के बारे में सभी को बताना चाहती थी कि वो अभी भी पंजाब इंडस्ट्री में फ्री होकर काम कर रहा है।‘

calender
14 August 2022, 06:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो