पुणे की एक अनोखी घटना, युवक ने निराश होकर छोड़ी जॉब, ऑफिस के बाहर किया भांगड़ा

Viral Video: जीवन में कई लोग ऑफिस की समस्याओं से इतने परेशान हो जाते हैं कि वह हंसना बोलना तक बंद कर देते हैं. मगर पुणे के इस लड़के ने अजीब घटना को अंजाम दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video:  पुणे से एक अनोखी घटना सुनने को मिल रही है जहां अनिकेत नामक युवक एक कंपनी में सेल्स एसोसिएट के तौर पर तैनात था. वहीं वह वेतन में वृद्धि न मिलने से इतना निराश था कि उसने जॉब छोड़ने की ठान ली. वहीं ऑफिस के आखिरी दिन वह गेट के बाहर अपने दोस्तों के साथ भांगड़ा करने लगा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

जिसमें देखा जा रहा है कि युवक और उसके दोस्त ढोल पर थिरक रहे हैं. दूसरी तरफ उसका बॉस गुस्से में आकर उसे ऑफिस से बाहर जाने को कह रहा है.

क्या है ऑफिस की पूरी कहानी

मिली जानकारी के मुताबिक पुणे के रहने वाले एक युवक ने अपनी तकलीफ भरी नौकरी के आखिरी दिन इतना खुश दिखा कि उसने ऑफिस के बाहर ही ढोल वादकों को बुलवा लिया. और सहकर्मियों के अलावा अपने बॉस की मौजूदगी में दिल खोलकर से नाचने लगा. दरअसल उस युवक का नाम अनिकेत है और वह संगठन में सेल्स एसोसिएट के तौर पर काम कर रहा था. इसी बीच वह अपने वेतन में वृद्धि न होने से बहुत परेशान था. जब भी वह अपने बॉस के पास सैलरी की बात करने जाता उसका बॉस उसे डांट कर बाहर निकाल देता था.

वहीं जब उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग अचंभित रह गए. दरअसल पोस्ट में उसके दोस्त ने बताया कि अनिकेत लगातार तीन साल से कंपनी में सेल्स का काम कर रहा था. इस दौरान न उसकी सैलरी बढ़ी न ही उसे बॉस की तरफ से सम्मान दिया गया.


वहीं पोस्ट वीडियो में लिखा था कि " मुझे लगता है कि आप में से बहुत लोग इससे जुड़ रहे होंगे. विषाक्त कार्य संस्कृति इन दिनों बहुत प्रमुख है. सम्मान और अधिकार की कमी काफी है. अनिकेत अपना अगला कदम शुरू करने के लिए तैयार है. मुझे उम्मीद है कि यह कहानी लोगों को प्रेरित करेगी."

calender
26 April 2024, 08:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो