Watch: फ्लाइट पैसेंजर कृपया ध्यान दें... इसके बाद ही 'पायलट' को जड़ा थप्पड़, फिर फ्लाइट में हुआ हंगामा, देखें वायरल वीडियो

Viral Video: पायलट को पैसेंजर के द्वारा थप्पड़ जड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि अब इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कर दी गई है.

calender
15 January 2024, 12:52 PM IST

Viral Video: एयरोप्लेन में अकसर लड़ाई-झगड़े की खबरे सामने आती रहती हैं, जहां पैसेंजर के कई बार एक-दूसरे भिड़ते हुए दिखते हैं, तो कई बार हाथापाई भी देखने को मिल जाती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें इंडिगो फ्लाइट का पायलट किन्हीं गड़बड़ी होने के कारण कुछ घोषणा कर रहे थे. उसी वक्त एक यात्री को अचानक इतना गुस्सा आ जाता है कि वह अपनी सीट से उठकर कैप्टन के थप्पड़ जड़ देता है.

पुलिस थाने में हुई एफआईआर दर्ज 

पायलट को पैसेंजर के द्वारा थप्पड़ जड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि अब इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज की गई है और इसकी पुलिस जांच कर रही है. जानकारी से पता चला है कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है. इंटरनेट पर वायरल वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि जब कैप्टन फ्लाइट में किसी चीज की घोषणा करने के लिए आता है तभी पीले रंग हु़ड पहना हुआ शख्स कैप्टन की ओर बढ़ता और उसके थप्पड़ जड़ देता है. इसके बाद दूसरा शख्स पीली हुड वाले लड़के को पीछे खींच लेता है.

13 घंटे से देरी से उड़ाने वाली थी फ्लाइट

वायरल वीडियो में कैप्टन को थप्पड़ मारने के बाद फ्लाइट अटेंडेंट को सुना जा सकता है कि वह कह रही है कि सर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं. दूसरी तरफ कुछ लोग आरोपी यात्री के व्यवहार को सही ठहराते हुए फ्लाइट की देरी के लिए इंडिगो को ही दोषी ठहराते हुए नजर आते हैं. कई घंटों की देरी के बाद उड़ान एफडीटीएल

इंडिगो ने यात्री को संबंधित एजेंसी के हाथों सौंपा

14 जनवरी को उड़ान को उड़ान भरने वाली फ्लाइट के प्रथम अधिकारी ने देरी से उड़ान भरने की घोषणा के दौरान, एक यात्री ने हमला कर दिया. प्रोटोकॉल के अनुसार, यात्री को अनियंत्रित घोषित कर दिया गया और आगे की कार्रवाई के लिए स्थानीय कानून प्रवर्तन एजेंसियों को सौंप दिया गया है. नियामक दिशानिर्देशों के अनुसार उचित कार्रवाई और यात्री को 'नो-फ्लाई सूची' में शामिल करने के लिए घटना को स्वतंत्र आंतरिक समिति के पास भेजा जा रहा है. 

calender
15 January 2024, 11:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो