The Raja Saab: प्रभास ने की अपनी अगली फिल्म का ऐलान, लुंगी चप्पल और में वायरल हुआ प्रभास का लुक

The Raja Saab: प्रभास की फिल्म सालार ने बाक्स आफिस में काफी कमाई की थी. जिसके बाद प्रभास ने अगली फिल्म का ऐलान करते हुए मंकर संक्रांति पर फर्स्ट लुक जारी कर दिया है.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

The Raja Saab:  मंकर संक्रांति के मैौके पर प्रभास ने अपनी फिल्म सालार के बाद अगली फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. पिछले कुछ सालों में प्रभास की कई सारी फिल्म नही चली  लेकिन फिल्म सालार को दर्शकों ने काफी पसंद किया, इसके साथ ही फिल्म ने काफी अच्छी कमाई भी कर ली है. सालार  के हिट होने के बाद अब उनकी अगली फिल्मके फर्स्ट लुक में प्रभास  टी-शर्ट लुंगी और चप्पल पहने सड़क पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फिल्म का नाम द राजा साब' है.

लुंगी और चप्पल में प्रभास का लुक

प्रभास की फिल्म सालार में वो  एक्शन करते नजर आ रहे हैं लेकिन 'द राजा साब' में उनका लुक काफी अलग है. फिल्म के फस्ट लुक में एक्टर टी-शर्ट, लुंगी और चप्पल पहने सड़क पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. प्रभास का ये लुक सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है. प्रभास ने 'द राजा साब' का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इस फेस्टिवल के सीजन पर 'द राजा साब' का फर्स्ट लुक जारी कर रहा हूं. आप सभी को ढेरों शुभकामनाएं"

मारुति करेंगे डायरेक्ट 

फिल्म 'द राजा साब' का डायरेक्शन साउथ के जाने- माने निर्देशक मारुति कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी है. वहीं, 'द राजा साब' का म्यूजिक नेशनल अवॉर्ड विनर थमन एस तैयार करेंगे. फिल्म के प्रोडक्शन टीजी विश्वा प्रसाद ने की है. 

प्रभास की प्रोजेक्ट K

प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2024 में सालार के बाद उनका अगला बड़ा रिलीज प्रोजेक्ट K है. इस फिल्म में अमिताभ के साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन शामिल हैं. नाग अश्विन प्रोजेक्ट K का डायरेक्शन कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट पोस्ट कर दी गई है. अपडेट के मुताबिक, प्रोजेक्ट के अब 9 मई, 2024 को बाजीगरी के थिएटर्स में रिलीज होगी.

calender
15 January 2024, 11:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो