Ajab-Gajab : रात के सन्नाटे में अपने आप चलती है भूतिया साइकिल, जानिए क्या है सच

England Horror News : इंग्लैंड के यॉर्क शहर में एक भूतिया साइकिल देखने को मिली है. एक साइकिल सुनसान सड़क चलती है. उसे कोई नहीं चलाता.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

England Viral News : ऐसा कहा जाता है कि आत्मा कभी नष्ट नहीं होती है, आत्मा सिर्फ शरीर को छोड़ती है और शरीर मृत हो जाता है. आपने अक्सर ऐसी भूतिया कहानी सुनी होगी जिसमें किसी औरत के दिखाई देने या कार के अपने आप चलने का दावा किया जाता है. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि एक साइकिल सुनसान सड़क चलती है. उसे कोई नहीं चलाता. दरअसल इंग्लैंड के यॉर्क शहर में एक भूतिया साइकिल देखने को मिली है. सीसीटीवी में एक भूतिया घटना रिकॉर्ड हुई है जिसमें एक साइकिल रात के अंधेरे में सड़क पर चल रही है और उस पर कोई नहीं बैठा है. 

क्या है भूतिया साइकिल का मामला

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक वीडियो को 'शैम्बल्स मार्केट यॉर्क' नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि साइकिल बिना किसी के चलाए एक सड़क पर चल रही है. वीडियो में दिखता है कि साइकिल एक गली में से निकलती है और बीच सड़क पर तिरछी चल रही है. फिर साइकिल धीरे-धीरे आगे बढ़ती है. इस 15 सेकंड के वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है.

14 सितंबर का है वीडियो

फेसबुक पर जिस यूजर ने वीडियो शेयर की है वह 14 सितंबर का है. पोस्ट के बाद इस वीडियो को अबतक 91 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 800 से अधिक फेसबुक यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया (Feedback) दिया है. वीडियो को बहुत लोगों ने लाइक भी किया है. हर कोई वीडियो को देखकर हैरान हो रहा है. सोशल मीडिया पर हमेशा इस तरह के वीडियो वायरल होते रहे हैं. कभी पार्क में झूले अपने आप हिलने लगते हैं तो कभी कार के अपने आप चलने की वीडियो देखने को मिलती है.

calender
16 September 2023, 03:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो