Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में लड़कियों ने खेली होली, अश्लील डांस का वीडियो वायरल

Delhi Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता है. कभी दिल्ली मेंट्रो किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में रहती है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता है. कभी दिल्ली मेंट्रो किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में रहती है तो वहीं कपी कपल्स के अश्लील वीडियो के चलते. इस बीच अब होली का त्योहार काफी नजदीक आ चुका है इन दिनों दिल्ली मेंट्रों पर होली को लेकर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिममें दो लड़कियां आपस में अश्लील हकरतें करते हुए एक दूसरे पर रंग लगा रही है. जो कि सोशल मीडिया में काफी शेयर किया जा रहा है और साथ ही इस वीडियो में लोग तेजी से कमेंट करते हुए नजर आ रहें है तो आइए वीडियो में जानते हैं क्या कुछ है.

इस वीडियो में मेट्रो के अंदर फर्श पर बैठी दो लड़कियों को होली के बहाने फिल्मी अंदाज में अश्लील हकरते करते हुए देखा जा सकता है तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को शेयर और कमेंट कर अलग- अलग मजे ले रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है दो लड़कियों होली के रंग लगाकर अश्लील हरकद कर रही है. इस वीडियो देखा जा सकता है कि सफेद साड़ी और सूट पहने दो लड़कियां मेटो के अंदर हीं  एक दूसरे को अभद्र तरीके से रंग लगाती दिख रही है.  

वहीं उनके सामने एक कपड़े के ऊपर काफी सारा गुलाल भी रखा है. इनता हीं नहीं अगर वीडियो की बात करें तो वीडियो के बैकंग्राउंड में 2013 में आई दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह की फिल्म रामलीला का जाना माना गाना मोहे रंग लगा दे रे बज रहा है. 

calender
23 March 2024, 01:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो