चांद की रात मुनव्वर फारूकी पर अंडे से किया गया हमला, चेहरे की बढ़ी टेंशन

Munawwar Faruqui Attack: मुनव्वर फारूकी पर कुछ लोगों ने अंडे से हमला किया है. एक्टर मुनव्वर फारूकी हमेशा विवादों का शिकार होते रहते हैं. आखिर क्या है पूरी घटना.

JBT Desk
JBT Desk

Munawwar Faruqui Attack:  बिग बॉस विजेता रहे मुनव्वर फारूकी हमेशा किसी न किसी कारणों से विवादों में फंसे रहते हैं. मुनव्वर फारूकी को हमेशा शायरी, कविता, कॉमेडी करते देखा गया है. एक्टर एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं. दरअसल मुनव्वर फारूकी का वीडियो बहुत तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है. जिसमें देखा जा है कि उनके ऊपर अंडे से हमला किया जा रहा है. अब इस घटना के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.  

मुनव्वर फारूकी पर अंडे से हमला

मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर एक भोजनालय के अंदर मुनव्वर फारूकी बीती रात चांद के मौके पर गए हुए थे. उनके वहां पहुंचते ही कुछ लोगों ने अपने गुस्से को दिखाते हुए उनके सिर पर अंडे फेंकने लगे. इसके बाद किसी प्रकार से उनको लोगों की भीड़ से बाहर निकाला गया. और पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. इतना ही नहीं उनके ऊपर जब अंडे से हमला गया तब उनका फेस पूरी तरह से उतरा हुआ नजर आ रहा था.

     
पहले भी मुनव्वर हुए थे हमले के शिकार

आपको बता दें कि इससे पहले भी उनके साथ इस तरह का हादसा हो चुका है. जब वह मुंबई में किसी कैफे से बाहर निकले थे तो एक शख्स ने उनको धक्का दे दिया था. जिसके बाद वह सीधे जमीन पर गिर गए थे. मुनव्वर फारूकी टीवी का सबसे फेमस शो बिग बॉस 17' के विजेता रह चुके हैं. कई बार जेल की हवा भी खा चुके हैं, मुनव्वर को टीवी शो 'लॉकअप' में भी देखा गया और वह शो जीत भी चुके हैं. मुनव्वर फारूकी अपने बयानों से हमेशा विवादों का शिकार होते रहते हैं. एक्टर अंजली अरोड़ा संग भी उनकी अफेयर की चर्चा चली और वह बहुत अधिक ट्रोल किए गए थे.

calender
11 April 2024, 05:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो