'बेटा' पापा को Goodbye बोले...कलयुगी मां ने 3 साल के बेटे की ली जान, फिर खुद कर ली आत्महत्या

अमेरिका से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी मां ने अपने 3 साल के मासूम बेटे को मारने से पहले अपने पति से वीडियो कॉल पर बात करवाई थी.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: इस घोर कलयुग में एक के बाद एक ऐसा वारदात सामने आ रही है जो इंसानियत को शर्मसार कर रही है. एक ऐसा ही वारदात अमेरिका से सामने आई है. अमेरिका के टेक्सा में एक महिला ने अपने तीन साल के मासूम बेटे को मौत के घाट उतार दिया. उसे मारने से पहले उसने अपने पहले पति यानी बच्चे के पिता को वीडियो कॉल किया था. वीडियो कॉल के दौरान महिला अपने बेटे से उसके पापा को गुडबाय बोलने को कहती है. इसके बाद महिला अपने बेटे को गोली मारकर मौत की नींद सुला देती है और फिर खुद आत्महत्या कर ली.

यह घटना अमेरिका के टेक्सास में हुआ है. इस महिला की पहचान 32 वर्षीय सवाना क्रिगर के रूप में हुई है वहीं तीन साल की मासूम की पहचान काइदान के रूप में हुई है. 19 मार्च को पुलिस ने इनके शव को पार्क से बरामद किया था.

वारदात के 2 महीने बाद हुआ खुलासा

पुलिस ने यह खुलासा तब किया जब मां और बेटे के सिर में गोली लगने के घाव पाए गए हैं. यह घटना 19 मार्च को हुई थी. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों को इस घटना की जांच करने में करीब 2 महीने लग गए. पुलिस को महिला के फोन से  21 सेकंड का एक वीडियो मिला है जिसमें क्रिगर और उसका बेटा एक पार्क की खाई में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में महिला ने बेटे से अपने पिता को 'अलविदा' कहने के लिए कहती हुई नजर आ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में आगे महिला अपने पहले पति से माफी मांगती है उसके बाद बच्चे को प्यार करती है. इस पार्क से महिला और उसके बेटे का शव पुलिस ने बरामद किया है.

क्या है पूरा मामला?

बेक्सर काउंटी शेरिफ कार्यालय के अनुसार, 18 मार्च को महिला ने अपने बेटे को डे केयर से पिक किया था और पूर्व पति को मैसेज किया था. उसने मैसेज में लिखा था, अब तुम्हारे पास घर जाने के लिए कुछ भी नहीं है. कथित तौर पर महिला ने बेटे को पिक करने से पहले अपने पहले पति के घर पर तोड़फोड़ भी की थी. महिला ने आत्महत्या और अपने बेटे को मारने से पहले अपने पहले पति को वीडियो मैसेज भेजे थे जिसमें वह अपने बेटे को पिता से गुड बाय कहने को कहती है. इसके बाद महिला अपने बेटे से भी माफी मांगती है क्योंकि उसका पिता उसके साथ नहीं होता है. 

calender
08 May 2024, 12:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो