दूल्हे के नखरे देख दुल्हन ने मारी छाती पर लात, सन्न रह गए सब, VIDEO

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक दुल्हन ने अपने ही दूल्हे की छाती पर लात मार दी.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: शादी का दिन हर किसी के लिए खास होता है, इस दिन सभी को खास बनना होता है, और खास दिखना होता है. लेकिन शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन ने शादी वाले दिन ही अपने दूल्हे को पीटती हुई नजर आ रही है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दुल्हन ने वरमाला के दौरान अपने दूल्हे के सीने पर लात मार दी. 

दूल्हे पर आया गुस्सा

आजकल वरमाला के दौरान एक ट्रेंड चला है, जिसमें दूल्हा दुल्हन को वरमाला पहनाता है तो दुल्हन उसको पहनने से पहले कापी नखरे दिखाती है. ये ही हरकत दूल्हे की तरफ से भी की जाती है. इस शादी में भी कुछ ऐसा ही हुआ. जैसा वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन जैसे ही दूल्हे को वरमाला पहनाने के लिए आती है तो दूल्हा नखरे करने  लगता है. दुल्हन कोशिश करती है वरमाला पहनाने की लेकिन दूल्हा अपनी हरकत से बाज नहीं आता है, जिससे दुल्हन को गुस्सा आ जाता है.

दूल्हे की छाती पर मारी लात

कुछ देर दुल्हन दूल्हे के नखरे देखती है और जब उससे बर्दाश्त नहीं होता तो वे एकदम से दूल्हे के सीने पर लात दे मारती है. जिससे दूल्हा जमीन पर गिर जाता है. दुल्हन लात मारकर शादी छोड़ कर चली जाती है, और दूल्हा देखता रह जाता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. हालांकि देखने में वीडियो स्क्रप्टिड लग रहा है. 

calender
10 May 2024, 11:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो