देखते-देखते नहर में समा गया युवक, पास खड़े दोस्त चिल्लाते रह गए...ओ रस्सी लाओ रे...

Viral Video: इस युवक ने नहाने के लिए नहर में छलांग लगाई थी. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. बता दें, कि यह युवक तैरने का बहुत शौकीन था, लेकिन भंवर में फंसने से उसकी मौत हो गई.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: मध्य प्रदेश के खरगोन में इंदिरा सागर बांध की नर्मदा नहर में एक युवक के डूबने का मामला सामने आया है. इस युवक ने नहाने के लिए नहर में छलांग लगाई थी. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. बता दें, कि यह युवक तैरने का बहुत शौकीन था, लेकिन भंवर में फंसने से उसकी मौत हो गई. इस दौरान  युवक के साथ में आए दोस्त नहर के तट पर रस्सी के लिए आवाज लगाते रहे लेकिन जब तक रस्सी आती तब तक भंवर में फंसे युवक ने दुनिया से अलविदा कह दिया. पुलिस ने युवक का शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  

यह मामला जिला मुख्यालय से करीब 16 किलोमीटर दूर गोगावा इलाके का है. ये युवक रंगपंचमी के पर्व पर इंदिरा सागर बांध की नर्मदा नहर में नहाने आया था और इसने पीपरी डेम से नहर में छलांग लगाई और डूबने से इसकी मौत हो गई. इस युवक की पहचान  21 वर्षीय गणेश  के रूप में हुई है. 

मामले पर क्या बोली पुलिस?

गोगावां पुलिस के अनुसार, 21 वर्षीय गणेश पिता श्यामलाल गायकवाड निवासी शाहपुरा का नहर में कूदते समय का एक वीडियो भी सामने आया है. पुलिस ने कहा कि गणेश को नदी में तैरने का शौक था. वह रंगपंचमी पर दिनभर रंग खेलने के बाद शाम के समय दोस्तों के साथ पीपरी डेम पर नहाने गया था. नहाने के पहले दोस्त को वीडियो बनाने के लिए कहा और छलांग लगाते हुए उसका वीडियो भी रिकॉर्ड हुआ है. 

पुलिस ने आगे बताया कि नहर में छलांग लगाने के बाद गणेश पानी के भंवर में फंस गया और डूबने लगा. काफी देर तक बचने की आश में जूझता रहा. लेकिन देर तक अपने आप को थामे नहीं रह सका. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गणेश के उतराते शव को पानी से निकलवाया. फिर गोगांवा अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंपा गया. 

calender
31 March 2024, 10:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो