तुम्हारा इस्लाम दुपट्टे पे शुरू होता है, महिला ने लगाई शख्स की तगड़ी क्लास, Video Viral

पाकिस्तानी शख्स इंटरवयू ले रही महिला को शॉल ओढ़ाने के लिए जबरदस्ती कहना है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Pakistan Viral Video: पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला यूटयूबर लोगों से सवाल पूछता नजर आ रही है. उसी समय वहां एक शख्स आता है, और जबरन उसका सर ढकने लगता है. लेकिन महिला उस शॉल को उतार देती है. महिला इस हरकत के लिए शख्स की तगड़ी क्लास लेती है. वो सिर ना ढकने के अपने फैसले का बचाव करती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो कब का है अभी इसकी जानकारी नहीं आई है. लेकिन सोशल मीडिया पर ये जमकर वायरल हो रहा है. 

महिला ने लगाई फटकार

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है की पाकिस्तानी महिला एक शख्स का इंटरव्यू ले रही है जिसमें वो शख्स से कहता है कि ये एक इस्लामिक राष्ट्र में है और उसका सिर ढंका होना चाहिए. जिसके बाद महिला की अनुमति के बिना उसका सर शॉल से ढक देता है. ये देख महिला हैरान हो जाती है.

वो शॉल को हटाती है और शख्स का डांटती है. महिला के जबाव को सोशल मीडिया पर सुन यूजर्स का दिल जीत लेता है. पाकिस्तान में हिजाब कानून अनिवार्य नहीं है. महिला ने उस पर बिना इजाजत छूने का आरोप लगाया और कहा कि ये 'अपराध' है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

एक्स पर वायरल वीडियो में ये कहता सुना जाता है कि 'तुम्हारा इस्लाम दुपट्टे पे शुरू होता है और दुपट्टा पे खत्म होता है. क्या इस्लाम तुम्हें ये ही सिखाता है.  महिला को बिना उसकी इजाजत के छूना, ये एक सोशल हरैसमेंट है. जिसके बाद वो उस शख्स को बताती है कि ये करने के लिए उसको गिरफ्तार किया जा सकता है. और तुरंत महिला सिर पर रखा शॉल उस शख्स को दे देती है. वीडियो में कुछ और लोग महिला का बचाव करते हैं. और इसी के साथ कहते हैं की सिर ढकना उसका निजी पसंद है. वायरल वीडियो पर लोगों ने कई प्रतिक्रियाएं दी. 

calender
21 April 2024, 10:39 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो