Air India's CEO कैंपबेल विल्सन को अभी गृह मंत्रालय की नहीं मिली मंजूरी

केंद्रीय गृह मंत्रालय एयर इंडिया के नामित मुख्य कार्यकारी अधिकारी कैंपबेल विल्सन को सुरक्षा मंजूरी देने के लिए आवेदन की जांच कर रहा है और पूरी तरह से पृष्ठभूमि की जांच पूरी होने के बाद इसे मंजूरी दी जाएगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

केंद्रीय गृह मंत्रालय एयर इंडिया के नामित मुख्य कार्यकारी अधिकारी कैंपबेल विल्सन को सुरक्षा मंजूरी देने के लिए आवेदन की जांच कर रहा है और पूरी तरह से पृष्ठभूमि की जांच पूरी होने के बाद इसे मंजूरी दी जाएगी। टाटा संस, जिसने इस साल 27 जनवरी को घाटे में चल रही एयरलाइन को सरकार से वापस लिया लिया था उसने 12 मई को विल्सन की नियुक्ति की घोषणा की थी। विल्सन सिंगापुर एयरलाइंस की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी स्कूटर एयर के सीईओ थे।

सिंगापुर एयरलाइंस पूर्ण सेवा वाहक विस्तारा में टाटा समूह का एक संयुक्त उद्यम भागीदार है। उद्योग के सूत्रों ने कहा कि चूंकि सुरक्षा मंजूरी में समय लग रहा है, विल्सन को औपचारिक रूप से एयर इंडिया का प्रभार लेना बाकी है।

विल्सन की सुरक्षा मंजूरी के बारे में एयर इंडिया को भेजे गए एक सवाल और उनके आधिकारिक तौर पर एयरलाइन में शामिल होने की उम्मीद पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। कैरियर को संभालने के हफ्तों बाद, टाटा संस ने 14 फरवरी को तुर्की एयरलाइंस के पूर्व अध्यक्ष लाइकर आई को एयर इंडिया के एमडी और सीईओ के रूप में नामित किया था।

calender
17 July 2022, 07:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो