Go first ने कोच्चि से अबू धाबी के लिए सीधी उड़ान संचालन शुरू करने का किया एलान

भारतीय कम लागत वाली एयरलाइन गो फर्स्ट ने 24 जून को कोच्चि और अबू धाबी के बीच 28 जून से तीन साप्ताहिक सीधी उड़ान सेवाओं की घोषणा की।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारतीय कम लागत वाली एयरलाइन गो फर्स्ट ने 24 जून को कोच्चि और अबू धाबी के बीच 28 जून से तीन साप्ताहिक सीधी उड़ान सेवाओं की घोषणा की। उद्घाटन गो फर्स्ट फ्लाइट G8 063 28 जून को कोचीन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से रात 8:05 बजे (स्थानीय समयानुसार) प्रस्थान करेगी। ) और अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रात 10:40 बजे (स्थानीय समयानुसार) पहुंचेगी।

एयरलाइन द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है, "वापसी की दिशा में, गो फर्स्ट फ्लाइट जी8 064 अबू धाबी से रात 11:40 बजे (स्थानीय समयानुसार) प्रस्थान करेगी और सुबह 05:10 बजे (स्थानीय समय) कोच्चि पहुंचेगी।" गो फर्स्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कौशिक खोना ने कहा कि एयरलाइन को मध्य पूर्व में कनेक्टिविटी को मजबूत करने के लिए केरल को अबू धाबी से जोड़ने वाली नई नॉन-स्टॉप उड़ानों की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।

खोना ने कहा, "इस क्षेत्र में हमारे विस्तार से यह सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी कि इन शहरों में यात्रियों की पहली पसंद गो फर्स्ट है। ये नए मार्ग एक बार फिर हमारे अंतरराष्ट्रीय परिचालन के विस्तार के प्रति हमारी अडिग प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं।"

दोनों शहरों के बीच त्रि-साप्ताहिक सीधी सेवाएं मंगलवार, शुक्रवार और रविवार को संचालित होंगी। हाल ही में, गो फर्स्ट ने कोच्चि से कुवैत और कोच्चि से मस्कट के लिए दैनिक सीधी उड़ानें शुरू करने की भी घोषणा की थी।

calender
24 June 2022, 09:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो