चुनाव के बीच हुई लव जिहाद की एंट्री? नेहा हत्याकांड पर PM मोदी का आया बयान

Narendra Modi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के बेल्लारी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया है, इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्षद की बेटी नेहा हीरेमथ की हत्या का मुद्दा चुनाव में ललकारा है.

JBT Desk
JBT Desk

Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के बेल्लारी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया है, इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्षद की बेटी नेहा हीरेमथ की हत्या का मुद्दा चुनाव में ललकारा है. इस पर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की नीतियों के चलते ही हुबली के कॉलेज में हत्या कर दी गई है, कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार के कारण राजधानी बेंगलुरू में बंम ब्लास्ट हुआ. 

कर्नाटक के बल्लारी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं यहां अपने लिए नहीं, बल्कि नेहा जैसी करोड़ों बेटियों की सुरक्षा के लिए आया हूं. मैं यहां उन लोगों को ठिकाने लगाने के लिए आया हूं जो बम विस्फोट की मानसिकता रखते हैं." मोदी सरकार ने आगे कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 2014 से पहले हर नए दिन बम धमाके होते थे. हमारे पड़ोसी जो आतंकवाद एक्सपोर्ट करते थे, आज आटा आयात करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. ये बदलाव मोदी की वजह से नहीं, आपके वोट की वजह से है. 140 करोड़ों भारतीय मेरा परिवार हैं."

पीएम मोदी ने कहा कि "कांग्रेस की मुखिया मैडम, जिन्हें बल्लारी ने चुनाव जिताया. उन्होंने कभी बल्लारी की चिंता नहीं की. उन्होंने आपके साथ धोखा किया. मैंने संसद में कहा था कि कांग्रेस के नेता ये चुनाव नहीं लड़ेंगे और चले जाएंगे." राज्यसभा में और ठीक वैसा ही हुआ. वे उन सीटों से भी भाग गए जिन पर उन्हें लगता था कि उनका पीढ़ीगत अधिकार है.

आगे उन्होंने कहा कि "आप में से कोई भी जिसने अभी तक अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर का दौरा नहीं किया है, क्या आप अपने परिवार के साथ वहां जाना चाहते हैं? लेकिन जब प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया गया कांग्रेस और भारतीय गठबंधन के सहयोगियों ने इसे खारिज कर दिया. यह सिर्फ भगवान राम का अपमान नहीं है, बल्कि यह 500 साल लंबे संघर्ष का भी अपमान है. क्या भगवान हनुमान की यह भूमि कांग्रेस को माफ कर सकती है इसके लिए?"

कर्नाटक के बेल्लारी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, ''कांग्रेस राज में हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. हुबली के एक कॉलेज में दिनदहाड़े एक बेटी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. ऐसी गतिविधियों में शामिल लोग बिल्कुल भी डरने वाले नहीं हैं. परिवार तनाव में है. ये कांग्रेस की नीतियों का नतीजा है. जब कैफे में धमाका हुआ तो उनका पहला बयान था कि गैस सिलेंडर फट गया है. फिर उन्होंने कहा कि ये व्यापारिक प्रतिद्वंद्विता के कारण हुआ. एनआईए की जांच में खतरनाक योजनाओं का खुलासा हुआ और दोषियों को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया गया...नेहा की गलती क्या थी?...वोट बैंक की भूखी सरकार आपकी रक्षा नहीं कर सकती.''

calender
28 April 2024, 09:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो