यह भारतीय बन सकता हैं Twitter का नया CEO!

यह बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कि अब पराग अग्रवाल के बाद ट्विटर का नया सीईओ मस्क किसको बनाएंगे। हालांकि, इसको लेकर ट्विटर या एलन मस्क की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है लेकिन इसके बावजूद भारतीय मूल के श्रीराम कृष्णन का नाम अब काफी चर्चाओं में आने लगा है।

Vishal Rana
Vishal Rana

दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क अब ट्विटर के भी मालिक बन गए है। मस्क ने ट्विटर को अपने अधीन करते ही सबसे पहले ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखाया। इसके साथ ही उन्होंने कई बड़े कर्मचारियों को भी ट्विटर से बाहर किया। जिसके बाद से यह बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कि अब पराग अग्रवाल के बाद ट्विटर का नया सीईओ मस्क किसको बनाएंगे। हालांकि, इसको लेकर ट्विटर या एलन मस्क की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है लेकिन इसके बावजूद भारतीय मूल के श्रीराम कृष्णन का नाम अब काफी चर्चाओं में आने लगा है।

बताया जा रहा है कि, एलन मस्क ट्विटर के अगले नए सीईओ के रूप में श्रीराम कृष्णन को चुन सकते हैं। बताते चले, पराग अग्रवाल और अन्य बड़े अधिकारियों को बाहर निकालने के बाद एलन मस्क ने भारतीय मूल के श्रीराम कृष्णन को अस्थायी तौर पर अपने साथ जोड़ा है। कृष्णन, 16जेड में जनरल पार्टनर हैं। कृष्णन ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है। चेन्नई में जन्मे श्रीराम कृष्णन ने अपने करियर की शुरुआत माइक्रोसॉफ्ट के साथ की थी।

कृष्णन एक टेक्नोलॉजिस्ट और इंजीनियर हैं। कृष्णन ट्विटर, मेटा और माइक्रोसॉफ्ट में प्रोडक्ट और इंजीनियरिंग टीम्स को लीड कर चुके हैं। इसके अलावा वह बिट्सकी, हॉपिन और पॉलीवर्क के बोर्ड पर भी हैं। मस्क जबसे ट्विटर के मालिक बने है उन्होंने साफ कर दिया है कि, अब ट्विटर में बहुत से अहम बदलाव देखने को मिलेंगे।

और पढ़ें.............

अब Twitter वसूलेगा वेरिफिकेशन बैज के लिए हर महीने 20 डॉलर

calender
31 October 2022, 08:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो