Mukesh Ambani फिर दी जान से मारने की धमकी, तीसरे ईमेल में अंजान शख्स ने मांगे 400 करोड़

अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद मुंबई पुलिस ने कहा कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को एक ही ईमेल से तीन दिन में तीन बार जान से मारने की धमकी मिली है.

Sachin
Sachin

Mukesh Ambani  News: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को ईमेल के माध्यम से तीसरी बार जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी देने वाले ने इस बार 400 करोड़ की फिरौती मांगी है. सोमवार को भेजे गए ईमेल में अंज्ञात शख्स ने कहा कि अगर पुलिस मुझे नहीं खोज पाई तो वह मुझे गिरफ्तार भी नहीं कर पाएगी. यह ईमेल उसी से आया है, जिससे पहले भी दो बार मेल चुके हैं. 

एक मेल आए तीन बार ईमेल 

पुलिस ने मुंबई के गामदेवी थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद कहा कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को एक ही ईमेल से तीन दिन में तीन बार जान से मारने की धमकी मिली है. बता दें कि पहले ईमेल में अज्ञात शख्स ने 20 करोड़ की मांग की थी, दूसरी ईमेल में 200 करोड़ की मांग की. अब तीसरी ईमेल के माध्यम से 400 करोड़ रूपये की फिरौती मांगी गई है. 

वीपीएन का आईपी एड्रेस बेल्जियम में दिखा रहा है

बता दें कि मुंबई पुलिस पुराने दो ईमेल का इंटरनेट प्रोटोकॉल एड्रेस खोजने में लगी हुई है, पुलिस ने इंटरपोल के जरिए बेल्जियम की एक वर्चुअल प्राइवेट कंपनी (VPN) से इस ईमेल की पूरी डिटेल्स निकालने में मदद मांगी है. मुकेश अंबानी को [email protected] से मेल की गई हैं. टेक्नीकल एक्सपर्ट्स की माने तो यह इसका आईपी एड्रेस बेल्जियम का बताया जा रहा है. धमकी देने वाला शख्स किसी अन्य देश में बैठा है और पुलिस को गुमराह करने के लिए वीपीएन बेल्जियम का दिखा रहा है. 

calender
31 October 2023, 12:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो