Ratan Tata: रतन टाटा ने क्रिकेटरों के लिए इनाम की घोषणा के दावों का किया खंडन, कहा- मेरा क्रिकेट से कोई संबंध नहीं

Ratan Tata News: सोमवार को उद्योगपति रतन टाटा ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद या किसी खिलाड़ी को इनाम देने की घोषणा के दावों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि, व्हाट्सएप फॉरवर्ड मैसेज पर भरोसा न करें. मेरा क्रिकेट से कोई संबंध नहीं है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Ratan Tata Reward to Rashid Khan: अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान और रतन टाटा को लेकर सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा है. इस वायरल मैसेज में लिखा है कि, रतन टाटा राशिद खान को 10 करोड़ रुपये का इनाम देंगे. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि राशिद खान ने विश्व कप में पाकिस्तान की हार के बाद भारतीय तिरंगा लहराया था. जिसको लेकर आईसीसी ने राशिद खान पर 55 लाख का जुर्माना भी लगाया था. इस बीच अब दुनिया के जाने माने उद्योगपति रतन टाटा ने वायरल हो रहे मैसेज पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

मेरा क्रिकेट से कोई भी संबंध नहीं है- रतन टाटा

रतन टाटा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस दावे का खंडन करते हुए कहा, "मैंने आईसीसी या किसी भी क्रिकेट संकाय को किसी भी क्रिकेट सदस्य के बारे में किसी भी खिलाड़ी पर जुर्माना या इनाम के संबंध में कोई सुझाव नहीं दिया है. मेरा क्रिकेट से कोई भी संबंध नहीं है. कृपया इस तरह के व्हाट्सएप फॉरवर्ड और वीडियो पर तब तक विश्वास न करें जब तक कि वे मेरी ओर से न आए हों.

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर व्हाट्सएप फॉरवर्ड और कई वीडियो वायरल हो रहे थे. जिसमें फर्जी दावा किया गया था कि रतन टाटा ने पाकिस्तान पर जीत के बाद अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान को 10 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी, लेकिन प्रसिद्ध उद्योगपति ने ऐसे किसी भी दावे से इनकार किया है.

calender
30 October 2023, 04:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो